कब्रिस्तान में अचानक ज़िंदा हो उठी लाश! ताबूत खटखटाकर बोली- 'मैं जिंदा हूं...'
कब्रिस्तान में अचानक ज़िंदा हो उठी लाश! ताबूत खटखटाकर बोली- 'मैं जिंदा हूं...'
Share:

फिल्मों में तो आपने मरे हुए लोगों को फिर से जीवित होते हुए देखा होगा. किन्तु यदि वास्तव में ऐसा कुछ दृश्य देखने को मिल जाए, तो किसी के भी होश उड़ सकते हैं. पिछले दिनों पेरू (Peru) में एक ऐसी ही घटना हुई, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया. यहां कार दुर्घटना में मारी गई एक महिला को दफनाने की तैयारी चल रही थी. घरवाले तथा दोस्त महिला की मौत पर जमकर आंसू बहा रहे थे. तभी ताबूत के अंदर से खटखटाने की आवाज आई तथा महिला एकदम से जीवित होकर (Dead Woman Gets Alive) खड़ी हो गई. ये देखकर न सिर्फ लोग हैरान रह गए, बल्कि घबरा भी गए. 

रिपोर्ट के अनुसार, पेरू में रहने वाली इस महिला की पहचान रोजा इसाबेल (Rosa Isabel Cespedes Callaca) के तौर पर हुई है. रिपोर्ट के अनुसार, एक सड़क दुर्घटना में जान गंवाने के बाद लोग इसाबेल के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. किन्तु तभी एक ऐसा चमत्कार हुआ, जिसे देखकर वहां उपस्थित हर कोई दंग रह गया. जो महिला पहले मर गई थी, वह ताबूत को खटखटाकर एकदम से बाहर आ गई. इस के चलते जो लोग उसकी मौत पर बहुत आंसू बहा रहे थे, ये दृश्य देखकर दंग रह गए. किसी ने भी इस प्रकार के चमत्कार की उम्मीद नहीं की थी.

आपको बता दें कि रोजा इसाबेल एक भीषण कार हादसे का शिकार हुई थीं. उनके साथ परिवार के कुछ और सदस्य भी थे. इनमें से 3 की स्थिति नाजुक है, जबकि चिकित्सकों ने रोजा इसाबेल तथा उनके साथ एक अन्य व्यक्ति को डेड डिक्लेयर कर दिया था. रिपोर्ट के अनुसार, 26 अप्रैल को जब उन्हें दफनाने की तैयारी चल रही थी, तभी कुछ ऐसा घटा जिस पर लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ. अंतिम संस्कार के चलते परिवार वाले इसाबेल की मौत पर फूट-फूटकर रोए जा रहे थे. तभी ताबूत से खटखटाने की आवाज सुनाई दी. कब्रिस्तान के केयरटेकर ने जब ताबूत खोलकर देखा तो हैरान रह गया. रोजा इसाबेल जीवित थी. तत्पश्चात, रोजा इसाबेल को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया. परिवार वालों का कहना है कि दुर्घटना के बाद शायद रोजा इसाबेल कोमा में होगी तथा चिकित्सकों ने उसे मरा घोषित कर दिया. फिलहाल, पेरू पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ियों ने मनाई ईद, रशीद खान ने ख़ास अफगानी डिश बनाकर सबको खिलाई

हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर बायो से हटाया कांग्रेस का नाम, क्या थामेंगे भाजपा का दामन ?

गुजरात कांग्रेस के नेता अश्विन कोतवाल ने पार्टी छोड़ी, भाजपा में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -