बीते दिनों लापता हुए सियोल के गवर्नर का मिला शव, जाने क्या है मामला
बीते दिनों लापता हुए सियोल के गवर्नर का मिला शव, जाने क्या है मामला
Share:

कुछ दिनों पहले वसीयत की तरह एक संदेश छोड़कर, लापता हुए दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल के मेयर पार्क वान-सुन का शव बरामद हुआ है. आपको बता दे, की कुछ दिनो पहले मेयर ने वसीयत की तरह एक संदेश छोड़ा था. जिसके बाद से ही वह गत दिवस रहस्यमय ढंग से लापता हो गए थे. उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया था. तत्पश्चात, पुलिस ने उन्हें खोजने की जाँच शुरू कर दी थी.  

वही सियोल मेट्रोपोलिटन पुलिस एजेंसी ने शुक्रवार को अपने बयान में बताया, कि मेयर के लापता होने की सूचना के बाद से ही उनकी खोज में सैकड़ों पुलिसकर्मियों को लगाया गया था. बहुत खोजबीन करने के बाद उनका शव गुरुवार की देर रात उत्तरी सियोल के उसी स्थान पर बरामद हुआ, जहां पर हमें उनके मोबाइल की अंतिम लोकेशन की जानकारी मिली थी. अभी उनकी मौत के कारणों की जानकारी को स्पष्ट रूप से नहीं बताया जा सकता है.

बता दे, की पार्क की एक पूर्व सचिव ने बुधवार को यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस अधिकारी चोई ईक-सू का कहना है, कि शिकायत की सपूर्ण जांच की जा रही है. मेयर पार्क की बेटी ने गुरुवार सुबह उनके गायब होने की सूचना दी. पार्क वर्ष 2011 में सियोल के मेयर बने थे और पिछले जून में वह तीसरी बार इस पद के लिए चुने गए थे. मामले की विस्तृत रूप से जाँच की जाएगी. उसके पश्चात् ही कुछ पता चल पाएगा, की क्या वजह है उनकी इस तरह मौत होने की. पुलिस द्वारा जांच की प्रक्रिया जारी है. 

यूएन ने किया खुलासा, कोरोना की आड़ में बेचीं जा रही है ख़राब वस्तुऐं

कोरोना महामारी की आड़ में धड़ल्ले से बिक रहा नकली सामान, UN की रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा

ब्रिटेन की अदालत ने किया फैसला, नीरव मोदी की रिमांड बढ़ी                                                                                                                                              

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -