टक्कर लगते ही कार से गिर पड़ी सिर कटी लाश, पूछताछ की तो सिहर उठी पुलिस

दुनियाभर से आए दिन कई तरह के दिल दहला देने वाले मामले सामने आते रहते है, इस बीच रूस से एक घटना सामने आई है। जिसमे एक व्यक्ति को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब बीच सड़क उसकी कार की डिक्की से एक डेड बॉडी गिरी। उस लाश का सिर गायब था। जाँच में पता चला कि वो व्यक्ति नरभक्षी था। मनुष्यों को मारकर उनका मांस खाना उसकी 'आदत' थी। उसने पुलिस के समक्ष और भी कई घटनाओं का खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर कोई सिहर उठा। आइए जानते हैं पूरा मामला।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जिस व्यक्ति को पुलिस ने Sortavala शहर से अरेस्ट किया है, उसका नाम येगोर कोमारोव है। कोमारोव की आयु 23 साल है। उसकी कार ने बैरिकेड में टक्कर मार दी थी, जिससे कार की डिक्की खुल गई। डिक्की खुलते से उससे बिना सिर की डेड बॉडी रोड़ पर गिर पड़ी। ये देखते ही पुलिसवालों के होश उड़ गए। उन्होंने भागने का प्रयास करते हुए कोमारोव को पकड़ लिया। 

कहा गया कि बिना सिर की लाश सेंट पीटर्सबर्ग के एक 50 वर्षीय कारोबारी की है। पुलिस को कोमारोव की कार में ताश के पत्ते, रस्सी एवं बोरे मिले। कोमारोव के साथ उसके दो मित्र भी थे। जांचकर्ताओं ने कहा कि तीनों संदिग्धों के साथ बहस के चलते कारोबारी का क़त्ल किया गया। वे लाश को जंगल में दफनाने जा रहे थे, मगर उससे पहले ही पकड़े गए। पूछताछ के चलते कोमारोव ने सनसनीखेज खुलासे किए। उसने कहा, 'सामान्य रूप से, मुझे लोगों को मारना पसंद है।' कोमारोव ने बीते वर्ष सेंट पीटर्सबर्ग में एक 38 वर्षीय शख्स का चाकू मारकर क़त्ल किया था, जिससे वह 'मानव मांस' का स्वाद ले सके। 

भैंस चुराकर ले जा रहे थे सद्दाम और जुम्मन, उसवीर ने रोका तो मार दी गोली

शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो 'झरना' का गला रेतकर फरार हुआ चांद आलम

जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला युवती का शव, लोगों के बीच मच गया हड़कंप

Most Popular

- Sponsored Advert -