सुहागरात की सेज पर मिली थी दूल्हा-दुल्हन की लाश, अब सामने आई मौत की वजह
सुहागरात की सेज पर मिली थी दूल्हा-दुल्हन की लाश, अब सामने आई मौत की वजह
Share:

बहराइच: यूपी के बहराइच में सुहागरात की प्रातः बेड पर दूल्हा एवं दुल्हन दोनों मृत मिले थे. तत्पश्चात, घर में कोहराम मच गया था. मामले की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया. पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. जब रिपोर्ट सामने आई तो हैरान करने वाली बात सामने आई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हा-दुल्हन की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. पोस्टमार्टम के बाद नवविवाहित जोड़े को एकसाथ एक ही चिता पर मुखाग्नि दे दी गई. प्राप्त खबर के मुताबिक, जिले के थाना कैसरगंज क्षेत्र के गोडहिया नंबर चार गांव के 22 वर्षीय प्रताप यादव की 30 मई 2023 को क्षेत्र के मंगल मेला गांव में शादी हुई थी. खुशियों भरे माहौल में 31 मई को प्रताप अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर लाया था. घर में महिलाओं ने मंगल गीत गाकर दूल्हा-दुल्हन की अगवानी की. देर रात तक घर में जश्न मनाया गया.

तत्पश्चात, दूसरे दिन सुहागरात के बेड पर दोनों की लाश मिली. फिर घर में कोहराम मच गया. सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. परिजन समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर दोनों की मौत कैसे हो गई. अचानक हुई इस घटना की वजहों का पता नहीं लग पा रहा था. अब पोस्टमार्टम से दोनों की मौत की वजह सामने आ गई है. एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों पति-पत्नी की मौत दिल के दौरे से होना पाया गया है. कल नव दंपती प्रताप व पुष्पा को नम आंखों से गोडहिया गांव में एक ही चिता पर मुखाग्नि दी गई.

ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर सुप्रीम कोर्ट में PIL दाखिल, रिटायर्ड जज के नेतृत्व में जांच कराने की मांग

इन दिन कट जाएगा MP-UP का कनेक्शन! जारी हुए आदेश

Chardham Yatra 2023: अब तक 20 लाख भक्तों ने किए दर्शन, 40 लाख ने किया रजिस्ट्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -