प्यार का दिन बन गया मौत का कारण....पानी में डूबने से हुई मौत
प्यार का दिन बन गया मौत का कारण....पानी में डूबने से हुई मौत
Share:

परिवार को बिना बताए वैलेंटाइन डे मनाने गोवा गए एक कपल की मंगलवार (14 फरवरी) की शाम पालोलेम के मध्य में डूबने से जान चली गई। मृतक लड़का और लड़की मूल रूप से यूपी के निवासी है। इनकी पहचान सुप्रिया दुबे (26) और विभु शर्मा (27) के रूप में हुई है। गोवा पुलिस लाइफगार्ड की सहायता से इस कपल को किनारे लेकर आई और शवों को कब्जे में ले चुके है। परिवार को भी केस की सूचना दी है। 

बता दें कि पुलिस ने दोनों को कोंकण सामाजिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया जा चुका है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कोंकण पुलिस का इस बारें में कहना है कि सुप्रिया और विभू दोनों उत्तर प्रदेश के निवासी थे, जो छुट्टियां मनाने गोवा आए थे। सुप्रिया काम के सिलसिले में बेंगलुरु में रह रही थी। वहीं, विभू दिल्ली में रह रहा था। विभु शर्मा पेशे से ब्लॉगर थे। 

गोवा में मना रहे थे छुट्टियां: पुलिस ने इस बारें में कहा है कि सुप्रिया और विभू के घर वालों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह गोवा गए हैं। दोनों बीच कुछ दिनों से गोवा में छुट्टियां मना रहे थे और सोमवार रात स्थानीय लोगों ने उन्हें पालोलेम बीच के पास घूमते देखा था। फिलहाल पुलिस केस की कार्रवाई भी की है। सभी रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

रिश्तेदार थे कपल: पुलिस ने यह भी बताया कि दोनों एक दूसरे के रिश्तेदार थे। दोनों के परिवार एक-दूसरे को पहचानते थे, लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि वह दोनों साथ में गोवा भी गए हुए थे। खबरों का कहना है कि , कपल्स को हमेशा गोवा में घूमते हुए देखा जाता है। गोवा छुट्टियां मनाने के लिए काफी प्रसिद्ध है और न्यू ईयर, क्रिस्मस या वैलेंटाइन डे ऐसे अवसर हैं जब यहां लोगों की बहुत भीड़ देखी जाती है। 

'महागठबंधन बनाकर BJP को नहीं हराया जा सकता', PK का बड़ा बयान

'मैं जिंदा हूं', इस शख्स की बात सुनकर दंग रह गए IAS

अचानक पटरी से उतर गए गोदावरी एक्सप्रेस के 6 डिब्बे, कई ट्रेनें हुई रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -