दिनदहाड़े आर्मी जवान की गोली मारकर हत्या, वजह हैरानी भरी
दिनदहाड़े आर्मी जवान की गोली मारकर हत्या, वजह हैरानी भरी
Share:

हाल ही में उत्तर प्रदेश के शामली जिले में बलात्कार का एक मामला सामने आया था. वहीं, अब उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक आर्मी जवान की ह्त्या का ताजा ममला सामने आया है, इस घटना से पूरे जिले में एक मातम सा छाया हुआ है. आर्मी जवान का कसूर मात्र इतना सा था कि उसने साथी जवान की पत्नी के साथ हो रहे यौन शोषण का विरोध किया था, जिसके चलते आर्मी जवान को अपनी मौत से हाथ धोना पड़ा. 

मृत आर्मी जवान की पहचान लांस नायक अनिल कुमार के रूप में हुई है. दोपहर एक बजे कैंट इलाके में ध्रुव चौधरी नाम के शख्स ने उन्हें गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद तुरंत ही लांक नायक अनिल कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. पुलिस ने कहा है कि ध्रुव के भाई राजेश ने एक महिला पर अश्लील टिप्पणी की थी. 

जिस महिला पर अश्लील टिप्पणी की गई वह महिला एक आर्मी सूबेदार की पत्नी थी. इसके बाद महिला ने अपने पति को इसकी जानकारी दी. इसके बाद सूबेदार द्वारा आर्मी जवान अनिल कुमार को यह सूचना दी गई. अनिल ने राजेश के घर पहुंचकर उसे चेतावनी दी, जहां राजेश ने अपने भाई ध्रुव को इस मामले की जानकारी दी. वहीं, राजेश के घर से लौटते समय अनिल और ध्रुव की मुलाकात हो गई. जहां अनिल ने उसे समझाईश दी. लेकिन ध्रुव ने अनिल पर दिनदहाड़े गोली चला दी. जिससे उसके मौत हो गई. इसके बाद ध्रुव थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और धारा 307 के तहत ध्रुव के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. 

हैवानियत की हदें पार, नाबालिग लड़की से किया 15 लोगों ने बलात्कार

इंसानियत हुई शर्मसार, मासूमों को निर्वस्त्र कर पीटा फिर गांव में घुमाया

लखनऊ स्कूल केस: आरोपी छात्रा को बोर्ड ने दी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -