बेटी ने रचाई पिता से शादी फिर माँ से बोली- मैंने किया सही निर्णय
बेटी ने रचाई पिता से शादी फिर माँ से बोली- मैंने किया सही निर्णय
Share:

‘कितने अजीब रिश्ते हैं यहाँ पर’ ये बातें जेहन में तब आती है जब लोग रिश्तों का ऐसा किस्सा हमेशा ही दिमाग को हिला देता है. लेकिन अपने निर्णय को लोग दुनिया का बेहतरीन निर्णय बताने से नहीं चूकते कुछ ऐसी कहानी हैं उस लड़की की जिसने अपने पिता को अपना पति बनाकर उसके 2 बच्चे भी पैदा कर डाले. माँ के साथ किए गए इस धोखे को वह दुनिया का सबसे अच्छा निर्णय बताती हैं. और पति बन चुके पिता के साथ वो बहुत खुश हैं. लास वेगास की रहने वाली क्रिस्टी ने अपने पिता से विवाह कर खुद को खुशनसीब  कहा है. असल में उसका पति मां का एक्स था. लेकिन अब उसका सौतेला पिता पति बन गया है जिनके साथ में दो बच्चे भी हैं. सोशल मीडिया पर महिला अपने इस बयान के लिए जमकर ट्रोल भी होने लगी है.

महिला ने सौतेले पिता से ही कर ली शादी: असल में क्रिस्टी ने जिस शख्स के साथ विवाह किया वो मां का एक्स हस्बैंड था. यानी उसका सौतेला बाप. जिसे देखते ही वो उसके प्यार में पागल हो गई. फिर दोनों ने विवाह रचाकर अपने रिश्ते को बाप बेटी से पति पत्नी के रूप में चेंज कर दिया. हाल ही में क्रिस्टी नाम की महिला ने अपने जीवन के सबसे बड़े फैसले और खुशकिस्मती को सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर किया जिसके बाद वो जमकर ट्रोल होने लग गई. अपनी शादी के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करने के साथ क्रिस्टी नाम की महिला ने #MarryYourMomsEx नाम से एक वीडियो भी साझा किया जिसे देखकर लोग भौचक्के हो गए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Christy (@christywho_)

महिला ने इस बारें में कहना है कि- ‘पिता को पति बनाना जीवन का सबसे सही फैसला’: लोगों को हैरानी इस बात की थी कि मां के पूर्व पति के साथ या नइ अपने सौतेले पिता से विवाह  कर उसने माँ को जो धोखा दिया इसका उसे ज़रा बल्कि वो अपने इस अजीब रिश्ते को सरेआम सेलिब्रेट भी कर रही है. सोशल मीडिया पर क्रिस्टी के शेयर की गई तस्वीरें जबरदस्त वायरल होने लगी है जिसमें वो अपने सौतेले पिता या निवर्तमान पति को किस करती हुई दिखाई दी. क्रिस्टी को ट्रोलर्स ने जमकर लताड़ लगाई और इसे मां के साथ बड़ा धोखा करार दिया जिसे लेकर तुरंत क्रिस्टी ने सफाई पेश की और कहा कि माँ इस रिश्ते से बेहद खुश हैं और ये तस्वीरें उन्होंने ही क्लिक की हैं. उसने सीक्वल पोस्ट के कैप्शन में लिखा- “क्या उन्होंने मुझे जन्म दिया? नहीं”, क्या मेरे सौतेले पिता ने मुझे पाला? नहीं. “जब मैं उससे मिली तो क्या मैं नाबालिग थी? नहीं.” “क्या मैं और मेरी मां अब भी बात करते हैं? हां, ”क्रिस्टी ने साफ करते हुए बताया कि उनकी शादी के दौरान मां और सौतेले पिता के कोई बच्चे नहीं थे. ऐसे में उनका रिश्ता बिल्कुल गलत नहीं. ना ही उन्होंने कुछ गलत किया है.

पहले युवक हुआ कोरोना का शिकार...अब शरीर खाने वाले कीड़ों ने किया हमला

कई दिनों से एक जैसा जंगल में भटकता रहा युवक...जब नहीं बची उम्मीद तो किया ये काम

क्या आपने कभी देखा है पर्पल रंग का शहद...नहीं न तो आज देख लीजिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -