हैरतंअगेज! अपने ही पिता की हत्या के लिए बेटी ने दी सुपारी, राज खुलते ही पुलिस भी रह गई दंग
हैरतंअगेज! अपने ही पिता की हत्या के लिए बेटी ने दी सुपारी, राज खुलते ही पुलिस भी रह गई दंग
Share:

सरायकेला: झारखंड के सरायकेला जिले के आदित्यपुर में 29 जून की रात हुई पूर्व MLA अरविंद सिंह के साले के क़त्ल के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। कारोबारी कन्हैया सिंह के क़त्ल के मामले में सरायकेला पुलिस ने बताया है कि प्रेम प्रसंग एवं बदले के कारण हत्या को अंजाम दिया गया, जिसमें मृतक की बेटी का भी हाथ था। SP आनंद प्रकाश और SIT टीम के अध्यक्ष हरविंदर सिंह ने बताया कि कन्हैया सिंह का क़त्ल प्रेम में अड़चन और राजवीर सिंह के परिवार को प्रताड़ित कर आदित्यपुर भगाने के नतीजा स्वरूप हुई है।

वही इन दोनों घटनाओं से राजवीर गुस्से में था। इसके लिए राजवीर सिंह ने अपनी प्रेमिका एवं कन्हैया सिंह की बेटी अपर्णा एवं दोस्त निखिल गुप्ता का सहारा लेकर क़त्ल की वारदात को अंजाम दिया। SP ने बताया कि कन्हैया सिंह के क़त्ल की सूत्रधार उनकी बेटी ही बनी जो पल-पल की खबर एवं लोकेशन हत्यारों को दे रही थी। सरायकेला पुलिस ने कहा कि कन्हैया सिंह का क़त्ल 20 जून को पटना में ही हो जाता, लेकिन वहां अवसर नहीं मिला। 

वही 20 जून की रात राजवीर सिंह दोस्त एवं शूटर निखिल गुप्ता को साथ लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष छोटे राय किस्कू के बेटे सौरभ किस्कू को लेकर पटना गए थे। उस दिन कन्हैया सिंह पटना में उपस्थित था। इसका लोकेशन भी अपर्णा सिंह दे रही थी। पटना में निखिल को देशी कट्टा सौरभ किस्कू ने ही उपलब्ध कराया था। सौरभ ने साढ़े 8 हजार रुपए में देशी कट्टा एवं एक गोली उपलब्ध कराया था। इस हत्याकांड में अब तक 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें राजवीर सिंह, अपर्णा सिंह, शूटर निखिल गुप्ता एवं सौरभ किस्कू सम्मिलित हैं, जबकि दो अपराधी छोटू दिग्गी एवं रवि सरदार अभी फरार हैं। पुलिस ने अपराधी निखिल का हत्या के समय पहने कपड़े, जूते, देशी कट्टा, एक खोखा और 4 मोबाइल बरामद किए हैं। साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है

रूस ने युद्ध विरोधी टिप्पणियों के लिए जेल जाने वाले पहले व्यक्ति को सजा सुनाई

फोटो दिखाई किसी की विवाह किसी के साथ करवा रहे थे घरवाले, दुल्हन ने उठा लिया बड़ा कदम

बर्थडे पार्टी में गई नाबालिग के साथ क्लास के बच्चों ने ही किया सामूहिक बलात्कार, वीडियो बना किया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -