प्रियंका-निक की शादी को झूठा कहने वाली लेखिका ने मांगी माफ़ी

Dec 08 2018 02:20 PM
प्रियंका-निक की शादी को झूठा कहने वाली लेखिका ने मांगी माफ़ी

विदेशी मैगजीन 'द कट' में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के खिलाफ ऐसा लेख लिखा था जिसके बाद से ही ये मैगज़ीन विवादों के घेरे में आ गई थी. दरअसल 'न्यूयॉर्क मैगजीन' ने प्रियंका और निक की शादी पर सवाल उठा दिए थे. 'द कट' नाम की इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका और निक के रिश्ते पर एक आर्टिकल लिखा था और उन्होंने अपने इस लेख का टाइटल 'क्‍या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का प्‍यार सच्चा है?' रखा था. इसके बाद से ही सभी लोग इस मैगज़ीन की निंदा कर रहे है.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रियंका और निक के खिलाफ नफरत भरा लेख लिखने वाली लेखिका ने माफी मांगी है. आपको बता दें लेखिका ने निक जोनस के लिए प्रियंका के प्रेम को फरेब बताया था और साथ ही unh 'द स्कैम आर्टिस्ट' का तमगा दिया था. हालांकि जब वेबसाइट पर ये लेख प्रकाशित हुआ था तो इसके कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर इसका भारी विरोध हुआ और मैगजीन को इसे वेबसाइट से हटाना पड़ा था. हाल ही में माफ़ी मंगाते हुए मैगजीन ने लिखा कि, "प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के हमारे मापदंडों पर खरा नहीं उतरने वाले लेख के बारे में हम माफी मांगते हैं, हमने इसे हटा दिया है."

मरिया स्मिथ ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, "मैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से तहेदिल से माफी मांगती हूं. मैं अपने उन पाठकों से भी माफी मांगती हूं जिनकी मैंने भावनाओं को आहत किया है. मैं सेक्सिज्म, जीनोफोबिया, रेसिज्म की निंदा नहीं करती. मैं उसकी पूरी जिम्मेदारी लेती हूं जो मैंने लिखा है, और मैं गलत थी. मैं सच में माफी चाहती हूं."

केविन हार्ट नहीं होंगे ऑस्कर के अगल होस्ट, सामने आई वजह

Avengers-4 Trailer : क्या फिर वापिस लौट पाएंगे सभी सुपर हीरोज

हर बार अपने बड़े प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर सभी को हैरान करती है ये मॉडल