मारुती की इस कार का ग्राहक ने करवाया शानदार मोडिफिकेशन
मारुती की इस कार का ग्राहक ने करवाया शानदार मोडिफिकेशन
Share:

मारूति सुजुकी ने 2022 में अपनी ब्रेजा SUV का अपडेटेड न्यू जेनरेशन मॉडल भी पेश कर दिए गए है. इसमें बाहर से लेकर अंदर तक बहुत सारे बदलाव भी कर दिए गए है. यह सब-कॉम्पैक्ट SUV अब पहले से बहुत अधिक एडवांस और स्मूथ हो गई है, जिसे लोग बहुत  ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं और लोग इस पर तरह तरह के मोडिफिकेशन भी करा रहे हैं. ऐसी ही एक कार इस समय बहुत सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है.

ग्राहक ने करवाया मोडिफिकेशन: नई ब्रेजा अब बहुत बॉक्सी डिज़ाइन और क्रॉसओवर स्टाइल में आई है, इसकी वजह से कुछ लोग इसकी तुलना रेंज रोवर जैसी लक्ज़री SUV से कर रहे हैं और इस बात को सच साबित करने की कोशिश में एक मारुति सुजुकी ब्रेज़ा के मालिक ने अपनी मारुति SUV को रेंज रोवर इवोक जैसी दिखने वाली कार के रूप में मोडिकेशन करवा कर एक शानदार लुक भी प्रदान कर रहे है. 

वायरल हो रहा है वीडियो: फेसबुक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में इस मॉडिफाइड Brezza को देखकर लोग खूब पसंद भी करने लगे है.  जिसमे आगे की तरफ, ब्रेज़्ज़ा के रेडिएटर ग्रिल को 'लैंड रोवर' ग्रिल से बदला जा चुका है, साथ ही बोनट पर रेंज रोवर की बैजिंग भी लगाई है. इस SUV में आफ्टरमार्केट अलॉय व्हील्स और नियॉन ग्रीन ब्रेक कैलीपर्स के साथ एक डुअल-टोन ऑफ-व्हाइट मैट पेंट स्कीम भी प्रदान की जा रही है. साथ ही इसके बॉडी क्लैडिंग को भी कार के रंग में ही पेंट किया गया है. फेंडर्स पर फॉक्स एयर वेंट्स के साथ-साथ टेलगेट पर रेंज रोवर, लैंड रोवर और इवोक की बैजिंग भी लगाई गई है और इसमें डुअल-टिप एग्जॉस्ट आउटलेट भी प्रदान किया जा रहा है.

ऑटो एक्सपो में इलेक्ट्रिक वाहनों पर इस कंपनी का होगा ज्यादा फोकस

बलेनो से लेकर सियाज तक इन कारों में मिल रही भारी छूट

जल्द ही लॉन्च की जाएगी हवा में उड़ने वाली बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -