TDP प्रवक्ता दिव्या ने महिला से दुष्कर्म के बाद कोई एक्शन न लेने पर सरकार पर साधा निशाना
TDP प्रवक्ता दिव्या ने महिला से दुष्कर्म के बाद कोई एक्शन न लेने पर सरकार पर साधा निशाना
Share:

अमरावती : TDP प्रवक्ता दिव्या वाणी का कहना है कि मुख्यमंत्री राज्य की महिलाओं के साथ क्या न्याय कर सकते हैं जबकि उनका शासन अपने ही आवास से पैदल चलने योग्य दूरी के भीतर हुए अत्याचार के लिए जिम्मेदार लोगों को नहीं पकड़ सका. जगन मोहन रेड्डी सरकार और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से लोगों को यह समझाने की मांग की कि ताडेपल्ली के पास सीतानगरम में एक महिला से बलात्कार के 40 दिन बाद भी दोषियों को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। सरकार और डीजीपी स्पष्ट रूप से मामले को सिर्फ इसलिए दबा रहे थे क्योंकि अपराधी सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी के हैं।

TDP नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी अपने ही चाचा वाई एस विवेकानंद रेड्डी की हत्या में TDP नेताओं को फंसाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसी तर्ज पर मुख्यमंत्री और उनकी पार्टी के नेता सीतानगरम घाट रेप केस में शामिल अपनी पार्टी के बदमाशों को बचाने के लिए घटिया प्लान बना रहे थे. उन्होंने कहा कि वाईएसआरसीपी एक महिला के साथ ऐसा घोर अन्याय कर रही है।

दिव्या वाणी ने पुलिसकर्मियों की भारी मौजूदगी और बड़े पैमाने पर सुरक्षा के बिना अपने घर से बाहर नहीं निकलने के लिए जगन रेड्डी की ओर से इसे असहाय करार दिया। चुनाव से पहले वे पदयात्रा के नाम पर राज्य के एक छोर से दूसरे छोर तक चले लेकिन अब वह लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए अपने घर से बाहर नहीं निकल रहे थे. मुख्यमंत्री पुलिस का इस्तेमाल केवल अपनी सुरक्षा और विपक्ष को दबाने के लिए कर रहे थे, लेकिन महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए नहीं कर रहे थे।

TDP नेता ने कहा कि आंध्र प्रदेश में कोई भी लड़की तब तक सुरक्षित नहीं रहेगी जब तक सत्ताधारी पार्टी के नेता राज्य में हत्याओं, बलात्कारियों और बदमाशों के अभिभावक देवदूत बने रहेंगे। डीजीपी को पुलिस को सीतानगरम बलात्कार मामले में वाईएसआरसीपी मंगलागिरी विधायक अल्ला रामकृष्ण रेड्डी से पूछताछ करने का आदेश देना चाहिए।

शिवसेना ने NCP सांसद को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- गठबंधन में ना खोले जहर...

भगवान गणेश के कारण मिली सफलता तो 78 वर्षीय भक्त ने किया ये बड़ा काम

नीली जर्सी में अपनी क्षमता साबित करने वाले छोटा डायनामाइट के नाम से जाने जाते हैं ईशान किशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -