The Crown की अदाकारा ने पहनी भेड़ की खाल से बनी ड्रेस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
The Crown की अदाकारा ने पहनी भेड़ की खाल से बनी ड्रेस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

द क्राउन (The Crown) फेम एक्ट्रेस Gillian Anderson ने कान्स के रेड कारपेट इवेंट पर अपने फैशन से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है. उन्होंने शुक्रवार को आयोज‍ित कान्स रेड कारपेट इवेंट में मल्टीकलर पैचवर्क गाउन को कैरी किया हुआ था. यह गाउन दिखने में अन्य गाउन की तरह ही है, पर इसकी खास‍ियत इसका मट‍िर‍ियल और इसका मूल्य. 

Gillian का यह मल्टीकलर्ड पैचवर्क गाउन भेड़ की खाल से बनाया गया है. जिसका मूल्य  £5985 है जो क‍ि भारतीय करेंसी के मुताब‍िक 4, 89, 756  रुपये है. कलर ब्लॉक डिजाइन, एक लाइन कट, फुल लेंथ गाउन में Gillian बेहद ही खूबसूरत लग रही है.  इस गाउन के साथ Gillian ने बालों को मेसी बन शेप हेयर स्टाइल से पूरा किया हुआ है. गोल्डन ईयर‍िंग्स औ गोल्डन ब्रेसलेट के साथ Gillian ने अपने लुक को लाइट बनाया हुआ है.

53 साल की Gillian ने पिछले साल ही पॉपुलर सीरीज द क्राउन में मारगरेट थैचर का रोल निभाकर हर किसी का दिल जीत लिया था. इस किरदार के लिए उन्हें Emmy अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. अब कान्स रेड कारपेट में उन्हें वेरायटी मैगजीन आइकन अवॉर्ड से नवाजा गया है.  इस अवॉर्ड को लेते समय Gillian ने बोला है क‍ि उन्होंने ऐसे बहुत सारे आइकॉन‍िक किरदार अदा किए. जिनमे Marilyn Monroe, Lucille Ball, Dana Scully का किरदार भी मौजूद है. उनका अगला प्रोजेक्ट यूएस सीरीज The First Lady है जिसमें वे Eleanor Roosevelt के रोल में दिखाई देने वाली है. 

कान्स रेड कारपेट में अपने गाउन से चर्चा बटोरने वाली Gillian दो वर्ष पूर्व  भी अपने फैशन को लेकर चर्चाओं में छाई थी. वर्ष 2020 में गोल्डन ग्लोब्स में वे स्टाइल ब्लंडर का श‍िकार हो गई थीं.   इसपर Gillian का कहना था 'वह एक गोल्ड ड्रेस था, geisha स्टाइल की तरह, जिसके मिड‍िल एर‍िया में बैंड था. उस समय मैं दुन‍िया के worst-dressed की लिस्ट में थी. जिसके उपरांत से से मुझे नहीं लगता क‍ि मैंने बुरा लगें ऐसे कपड़े पहने हैं.'

कोरोना की चपेट में आए डैनियल क्रैग, इतने दिनों के लिए रद्द किया गया शो

शरीर में सफ़ेद धब्बे होने के बाद भी आखिर इतनी फेमस क्यों है विनी हार्लो, एक्ट्रेस ने बताई वजह

बेटी को घर पर छोड़ पति संग लंच पर निकली प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -