ड्रायवर ने लॉटरी में जीते करोड़ो रूपए
ड्रायवर ने लॉटरी में जीते करोड़ो रूपए
Share:

भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. ऐसा ही छप्पर फाड़ गुड लक दुबई में एक भारतीय नागरिक के साथ हुआ जब उसे एक बड़ी लॉटरी लगी है जिसमें उसने 12 मिलियन दिरहम (करीब 21.21 करोड़ रुपये) जीत लिये हैं. इस लकी विनर का नाम जॉन वर्गीस है जो मूलतः केरल के रहने वाले हैं. जॉन 2016 में केरल से दुबई गए थे और वहां एक प्राइवेट कंपनी में ड्राइवर का काम करते हैं. अबु धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मंगलवार को आयोजित 'बिग टिकट' लकी ड्रॉ में जॉन के हाथ यह जैकपॉट लगा है. यह पहली बार नहीं है जब किसी भारतीय के हाथ यूएई में इतना बड़ा जैकपॉट लगा हो.

इस साल जनवरी में केरल के ही एक शख्स को 12 मिलियन दिरहम इनाम के रूप में मिले थे. वहीं पिछले साल अक्टूबर में अबु धाबी में ही 10 लोगों की एक-एक मिलियन की लॉटरी लगी थी जिनमें से 8 भारतीय थे. पिछले साल अगस्त में एक भारतीय को लकी ड्रॉ में 5 मिलियन दिरहम मिले थे. जॉन वर्गीस ने कहा, “मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं इतना लकी हो सकता हूं. अप्रैल फूल का दिन हाल ही में बीता है और मुझे लग रहा था कि कोई दोस्त ऐसे ही मेरी टांग खींच रहा है. मुझे शक था कि यह कोई फेक कॉल है.” जॉन ने खलीज टाइम्स से कहा, “जीत की बात कन्फर्म होने के बाद भी मैंने केरल में अपने परिवार को इस बारे में बताने में थोड़ा टाइम लिया. यह बेहद अलग फीलिंग है.”

वर्गीस ने कहा कि जीत की रकम वह अपने चार दोस्तों के साथ बांटना चाहते हैं लेकिन सबसे पहले वह अपने लिए एक स्मार्टफोन लेंगे. वर्गीस अब तक बेसिक फोन का ही इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने कहा, “मेरा एक छोटा सा परिवार है. मेरी पत्नी है और दो बच्चे हैं. अब मैं उनके भविष्य के लिए इनवेस्ट करूंगा. इन पैसों का इससे बेहतर इस्तेमाल नहीं हो सकता है.” वर्गीस ने कहा, “मैं कुछ पैसे जरूरतमंदों की मदद के लिए भी रखूंगा क्योंकि मुझे लगता है कि मुझे अपना पास्ट भूलना नहीं चाहिए.”

इधर लड़की से ब्रेकअप हुआ और उधर खुल गई करोड़ों रूपये की लॉटरी

पाकिस्तानी नागरिक को नौकरी नहीं देनी चाहिए- दुबई पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -