शख्स के पीछे ऐसे पड़ा मगरमच्छ, उड़ गए हर किसी के होश
शख्स के पीछे ऐसे पड़ा मगरमच्छ, उड़ गए हर किसी के होश
Share:

हर जानवर की अपनी एक पहचान और खासियत देखने के लिए मिलती है. उसी के मुताबिक वो जानवर हमेशा हरकतें करता हुआ दिखाई दे रहा है. मगर जब कुछ ऐसा अनोखा दिखे जो फितरत का भाग ना हो, तो लोग अचरज में पड़ ही जाते हैं. ठीक वैसे ही जैसे एक मगरमच्छ का वीडियो तेजी से वायरल हो चुका है. पानी का राजा यूं तो खतरनाक शिकारी भी कहा जाता है, मगर जमीन पर रह सकने में सक्षम होने के बावजूद उसकी ताकत पानी की तुलना में थोड़ी कम हो जाती है. ऐसे में थल पर उसकी सुपर स्पीड आपके होश उड़ा देगी.

ट्विटर के @TheFigen_ पर शेयर एक वीडियो में पानी का राजा मगरमच्छ चीते, तेंदुए जैसी रफ्तार में दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. असल में वो बाड़े में घुसे एक शख्स को देखकर गुस्सा उठा और उसे दौड़ाने लग गया. इस बीच उसकी रफ्तार हैरानी भरी थी. क्योंकि पानी का यह राजा जमीन पर इतना फुर्तिला शायद ही कभी दिखा होगा. वीडियो को 10 लाख से अधिक व्यूज़ भी मिल चुके है.

 

चीते सी रफ्तार में दौड़ता दिखा मगरमच्छ: खबरों कहना है कि वायरल वीडियो में एक विशाल मगरमच्छ आपको बाघ और तेंदुए जैसी ज़बरदस्त स्पीड में उछल उछल कर भागता हुआ नजर आ रहा है. जो कि हैरानी भरा है. असल में मगरमच्छ एक खतरनाक और खूंखार शिकारी हो ही जाता है, जिसे पानी का राजा भी बोला जाता है. इसका कारण यह है कि पानी में मगरमच्छ की ताकत और रफ्तार ऐसी होती है कि पल भर में बड़े से बड़े शिकार को मार डालता है. हालांकि जमीन पर भी बेहद आराम से रह लेता है पानी का ये राजा .लेकिन उसकी रफ्तार पानी की तुलना में कम ही रहेगी यहां. ऐसे में जब एक मगरमच्छ जमीन पर हाई स्पीड में दौड़ता दिखा तो लोग अचरज में पड़ चुके है.

नाइट पार्टी में अजय की लाडली ने गिराई हुस्न की बिजलियाँ

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे सिद्धार्थ और कियारा

भारतीय सिनेमा की पहली 'महिला सुपरस्टार' के साथ काम करने से आमिर ने क्यों कर दिया था मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -