82 वर्षीय महिला से हुई लूट के आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा
82 वर्षीय महिला से हुई लूट के आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा
Share:

भोपाल। शहर की अरेरा कॉलोनी में लूट के आरोपियों को भोपाल क्राइम ब्रांच के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी रिश्ते में जीजा-साले लगते है। दोनों ने मिल कर अरेरा कॉलोनी में रहने वाली 82 वर्षीय महिला से लूट की थी। आरोपी सेंटिंग और फ्रेब्रिकेशन का काम करते हैं। वहीं, दोनों को शराब पीने की आदत है। शराब पीने के लिए पैसे न होने की वजह से दोनों ने मिलकर लूट की योजना बनाई। इसके चलते दोनों ने शहर में कई और वारदातों को भी अंजाम दिया है। क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से दोनों आरोपियों को ढूंढ निकाला।  

राजेन्द्र बत्रा निवासी अरेरा कॉलोनी भोपाल ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है, इस दौरान उन्होंने बताया कि, 21 जनवरी की सुबह करीब 11:30 बजे दो अनजान युवक घर आए, उस समय घर पर उनकी माँ मंजू बत्रा अकेली थी, उनसे झूठ कहा कि, भैया ने सेंटिंग और बिजली फिटिंग के लिए बुलाया है। ऐसा कहकर दोनों युवक घर के अंदर दाखिल हो गए और मौका देखते ही बुजुर्ग महिला के गले से चैन खींचकर स्कूटी पर बैठकर वहां से फरार हो गए। इस घटना को गंभीरता से लेकर क्राइम ब्रांच ने एक टीम का गठन किया और आरोपियों को बैतूल में धर दबोचा। 

बताया गया है कि, आरोपी पवन विशवकर्मा 5वीं पास है और वह सेंटिंग का काम करता है। वहीं, आरोपी नितिन विश्वकर्मा 8वीं पास है और उसकी खुद की फ्रेब्रीकेशन की दुकान है। दोनों को ही शराब की लत हैं। जिसके चलते पैसों की कमी होने पर शराब पीने और अय्याशी करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया। 21 जनवरी को पवन अपने ससुराल आया था उस वक्त ही उसने अपने साथी, यानी उसके साले के साथ मिलकर लूट करने की योजना बनाई थी, जिसके बाद इस लूट को दोनों ने मिलकर अंजाम दिया। वहीं, दोनों ने यह भी कबूला है कि, शहर में हुई और कई वारदातों में हाथ है। साथ ही यह भी कबूला कि, लूट से मिले पैसे दोस्तों के साथ मिलकर नाच-गाने में उड़ा दिए।

महिलाओं संग ट्रेन में भजन करते नजर आए संजय शुक्ला, मुस्लिम पत्रकार ने बता दिया 'मुजरा'

यहाँ पर 7 वर्षों से चल रहा है रामचरितमानस का अखंड पाठ

'मेरे और शिवराज के बीच में न आएं', उमा भारती ने क्यों और किस से कही ये बात?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -