फैंस में बढ़ता ही जा रहा है Spider-Man - No Way Home का क्रेज, यहाँ देखें कहा हुई कितनी बुकिंग
फैंस में बढ़ता ही जा रहा है Spider-Man - No Way Home का क्रेज, यहाँ देखें कहा हुई कितनी बुकिंग
Share:

इस बात में कोई भी शक नहीं है कि हॉलीवुड एक्टर टॉम हॉलैंड की अपकमिंग मूवी Spider-Man - No Way Home को 16 दिसंबर 2021 यानि कि कल रिलीज़ किया जाने वाला है, और इस फिल्म के रिलीज़ से कई दिनों पहले से ही फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. जी हां हैदराबाद मल्टीप्लेक्सस में बीते कई दिनों से  एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसके कारण सभी शोज हाउसफुल भी हो चुके है। थिएटर में अब सारे शो हाउस फुल हो जाने पर मल्टीप्लेक्स के मालिकों को इसके लिए एक्स्ट्रा शो रखने का निर्णय भी कर लिया है। जो सुबह 5 बजे से शुरू होगा।

मुंबई में बुकिंग: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई में अधिकांश सिनेमाघरों ने इस मूवी के लिए एडवांस बुकिंग शुरू की जा चुकी है और 2डी-3डी हर फॉर्मेट में इस मार्वेल मूवी को जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। हालांकि हम देख सकते हैं कि लगभग 70% थिएटर लगभग भर चुके है, लेकिन शाम से इसके रफ्तार पकड़ने की उम्मीद भी तेजी से बढ़ती जा रही है।

दिल्ली में बुकिंग: केवल मुंबई ही नहीं, बल्कि दिल्ली-NCR में एडवांस बुकिंग की स्थिति शानदार दिखाई दे रही है। लगभग 80% थिएटर हाउसफुल हैं और आने वाले दिनों में, सिनेमा हॉल और शो जोड़ सकते हैं जो बदले में थिएटर मालिकों को ज्यादा दर्शकों को आकर्षित करने में सहायता करने वाले है।

बंगलुरु में बुकिंग: हम बता दें कि मुंबई और दिल्ली की तुलना में यहां बुकिंग बहुत ही कम है। हालांकि, हम देख सकते हैं कि अभी यहां Spider-Man को कम शो दिए गए हैं, जिसकी वजह से केवल 50% शो बुक किए गए हैं।

हैदराबाद में शानदार रिस्पॉस: इतना ही नहीं हैदराबाद अन्य शहरों की तुलना में बहुत आगे है। यहां 90% शोज पूरी तरह से बुक किये जा चुके है। यहां तक कि प्रातः 8 बजे के शो को भी शानदार प्रतिक्रिया दी जा रही है।

चेन्नई और पुणे: चेन्नई में शो तेजी से भर रहे हैं और 80% शो पहले ही बुक किए जा चुके है। वहीं, पुणे मेंलगभग 50% थिएटर अच्छी प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं। आने वाले दिनों में पुणे में मूवी को गति मिलने की उम्मीद है।

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -