USC कैंपस में लोगों की आँखों में दिखा ऋतिक के लिए क्रेज़
USC कैंपस में लोगों की आँखों में दिखा ऋतिक के लिए क्रेज़
Share:

रितिक रोशन निस्संदेह देश के सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक कहे जाते है और जो ऑन एंड ऑफ स्क्रीन होने वाले अपने हर इंटरैक्शन में अपने प्रशंसकों के साथ बड़ी ही विनम्रता और दया के साथ बात करते है। हाल ही में ग्रीक गॉड रितिक ने अपने बेटों के साथ लॉस एंजिल्स का सफर तय किया, जहां उन्होंने USC परिसर का भी सफर किया, जो स्टूडेंट्स के लिए बहुत आश्चर्य और उत्साह की बात थी।

ऐसे में कैंपस में हर तरफ सब एक्टाइटेड थे और जिसके कारण से  सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की भीड़ और भी ज्यादा बढ़ गई। हालांकि वहीं ऋतिक ने खुशी-खुशी सबके साथ फोटोज खिंचवाई और वार्तालाप भी की। ऐसे में कुछ स्टूडेंट्स ने अपनी बातचीत के बारे में बताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया - जहां एक ने कहा है कि कैसे ऋतिक से मिलने के लिए उन्हें भागादौड़ी का सामना करना पड़ा तो दूसरे ने कहा है कि कैसे सुपरस्टार के साथ उनकी बातचीत ने उन्हें जिंदगी भर की यादें दे दीं।

बता दें कि  प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर लॉरेन मॉर्डरी की 'टेल मी द स्ट्रेंजेस्ट इंटरैक्शन यू हैड विद अ सेलीब्रिटी' का उत्तर दिया, जहां एक ने कहा था कि कैसे ऋतिक रोशन उनका अभिवादन करने के लिए गए थे, जबकि दूसरे ने मेंशन किया कि कैसे एक शॉपिंग मार्ट में उन्होंने उनकी गाड़ी को आगे बढ़ाने में सहायता की। ये ही नहीं बल्कि ऐसे ही और कई बातें हैं, जो हमें बताते हैं कि किस तरह से सुपरस्टार विश्वभर में मौजूद सबसे पसंदीदा शख्सियतों में से एक हैं, जो हमेशा फैंस को उनसे मिले प्यार को सही पैमाने में वापस देना जारी रख हे है।

 

 

 

सामने आई आलिया की दुल्हन बनी पहली तस्वीर, बन-ठनकर पहुंची माँ और बहन

आखिर क्यों AAP ने ट्वीट की रणबीर-आलिया की शादी की गेस्ट लिस्ट, जानिए पूरा मामला

बहुत ही खास तरह से प्रियंका करने वाली है बेटी की परवरिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -