दिल्ली से गिरफ्तार हुए 5 आतंकियों को कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा
दिल्ली से गिरफ्तार हुए 5 आतंकियों को कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की एक कोर्ट ने मंगलवार को दिल्ली के शकरपुर इलाके से पकड़े गए पांच आतंकियों को चार दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार को पांचों आतंकियों को अरेस्ट किया था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पकड़े गए पांच आतंकियों में से दो पंजाब के हैं, जबकि बाकी कश्मीर के हैं।

ड्यूटी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट साहिल खुमरी ने मंगलवार को पांचों आतकियों को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। दिल्ली पुलिस ने मामले में आगे की पूछताछ और जांच के लिए आठ दिन की रिमांड की मांग की थी। मामले में आरोपियों का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील कसार खान ने आतंकियों के रिमांड आवेदन का विरोध किया था। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इन पांचों में से एक शौर्य चक्र प्राप्तकर्ता बलविंदर सिंह संधू के सनसनीखेज क़त्ल में शामिल था।

बता दें कि कई वर्षों से आतंकवाद के खिलाफ लड़ने के लिए बहादुरी पुरस्कार से नवाज़े गए संधू का इस वर्ष अक्टूबर में पंजाब के तरनतारन जिले में गोली मारकर क़त्ल किया गया था। पुलिस ने आतंकियों के कब्ज़े से 1 लाख रुपये नकद और दो कारों के साथ लगभग 8 करोड़ रुपये कीमत की 2 किलो हेरोइन भी जब्त की है। पुलिस ने उनके कब्जे से 10 जिंदा कारतूस के साथ दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्ताैल भी जब्त किया है।

बेंगलुरु में गोदरेज प्रॉपर्टीज स्टॉक गेन के बाद नई परियोजना पर कार्य हुआ शुरू

सेंसेक्स, निफ्टी में तेजी, पीएसयू बैंक इंडेक्स में आई इतने अंको की बढ़त

माइंडस्पेस बिजनेस पार्क आरईआईटी ने डिबेंचर के जरिए जुटाए 200 करोड़ रुपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -