हाईकोर्ट ने किया कठौर फैसला: कैलाश पर झूठा शपथपत्र दायर करने के मामले पर किया प्रकरण दर्ज
हाईकोर्ट ने किया कठौर फैसला: कैलाश पर झूठा शपथपत्र दायर करने के मामले पर किया प्रकरण दर्ज
Share:

इंदौर : इंदौर।बीजेपी के महासचिव और मप्र के पुर्व केबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय पर आफत के बादल छटते फिलहाल नजर नहीं आ रहे है। इस बार महु कांग्रेस के दिग्गज विधायक अंतरसिंह दरबार ने उन पर हमला किया है इस बार उनके द्वारा, कैलाश की और से झूठा शपथ पत्र पेश करने के मामले में आवेदन हाईकोट में दिया गया था, वो सोमवार को दोपहर, हाइकोर्ट ने मंजूर कर लिया। हाईकोर्ट ने इस पर अपना कड़ा रूख करते हुए आदेश दिया कि कैलाश पर इस मामले में प्रकरण दर्ज किया जाये और ठोस जांच की जाये। सोमवार को इस मुद्दे पर कांग्रेस के सभी बड़े नेता काफी उत्साहित लगे और काफी आक्रामक तेवर में दिखे।

प्राप्त सुत्रों के अनुसार सोमवार को अंतरसिंह दरबार काफी आक्रामक मुड में दिखे उन्होंने धारा 340/145 में पांच बिंदुओ में शिकायती आवेदन हाईकोर्ट के समक्ष पेश किया था। आवेदन में जो एक बिंदु था उस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट के जस्टिस आलोक वर्मा की बैंच ने कैलाश द्वारा झुठा शपथ-पत्र दायर करने संबंधी मामले में प्रकरण दर्ज करते हुए ठोस जांच के आदेश दे दिये। दरबार के एडवोकेट विभोर खण्डेलवाल ने जानकारी दी कि अभी जो कोर्ट ने प्रकरण दर्ज किया है। ये प्रकरण (एमएनसी) चुनाव के अलावा अलग से चलेगा।

कांग्रेस के दिग्गज नेता अंतरसिंह दरबार की तरफ से दायर याचिका मंजुर करने पर काफी उत्साहित दिखे। पहले अतंरसिंह दरबार और कैलाश विजयवर्गीय में जबरदस्त चुनावी युध्द चला, जब महु विधानसभा चुनाव से कांग्रेस की तरफ से अंतरसिंह दरबार और भाजपा की तरफ से कैलाश विजयवंर्गीय चुनावी दंगल में उतरे। हालांकि विजयवर्गीय ने भारी मतों से चुनाव जीतते हुए अपनी दमदार छवि को सामने रखा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -