नवनीत राणा और रवि राणा की जमानत पर कोर्ट ने सुनाया ये फैसला!
नवनीत राणा और रवि राणा की जमानत पर कोर्ट ने सुनाया ये फैसला!
Share:

मुंबई: नवनीत राणा एवं उनके पति रवि राणा के मामले में अदालत ने जमानत अर्जी पर आदेश सुरक्षित कर लिया है. अदालत अपना फैसला सोमवार को सुनाएगी. लंबी बहस की वजह से अदालत आज आदेश नहीं सुना सकी. हनुमान चालीसा विवाद को लेकर जेल में बंद निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) तथा उनके पति रवि राणा की जमानत याचिका पर मुंबई सेशंस कोर्ट (Mumbai Sessions Court) में सुनवाई हुई. 

वही राणा दंपति की तरफ से दो अधिवक्ताओं ने अदालत में दलील पेश की. वहीं खार पुलिस स्टेशन का पक्ष रखने के लिए SSP प्रदीप घराट कोर्ट में उपस्थित रहे. मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को एक स्पेशल कोर्ट को बताया कि अमरावती की सांसद नवनीत राणा तथा उनके MLA पति रवि राणा की महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ करने संबंधी योजना सामान्य लग सकती है, किन्तु वास्तव में यह प्रदेश सरकार को चुनौती देने का एक बड़ा षड्यंत्र था.

साथ ही पुलिस ने यह भी दावा किया कि विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) तथा ठाकरे के सियासी विरोधी उन्हें ‘हिंदू विरोधी’ के रूप में पेश करने का प्रयास कर रहे थे तथा यह दिखाना चाह रहे थे वर्तमान शासन में हिंदुओं के लिए अपने धर्म का पालन करना मुश्किल है.

'हम धर्म में किसी प्रकार का दखल नहीं देते...', लाउडस्पीकर विवाद पर बोले नितीश कुमार

लाउडस्पीकर विवाद पर आया कमलनाथ का बयान, बोले- 'यह निजी मामला...'

'अगर कोयले की कोई कमी नहीं है तो यात्री ट्रेन सेवाएं क्यों बंद कर दी गईं?', CM बघेल ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -