साड़ी और धोती में इस कपल ने किया स्कीइंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो
साड़ी और धोती में इस कपल ने किया स्कीइंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो
Share:

साड़ी पहनकर स्कीइंग करते हुए एक NRI कपल रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन चुका है. वहीं सोशल मीडिया पर इस कपल का धोती और साड़ी वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  इस कपल ने कस्टमाइज स्कीइंग गियर कॉस्ट्यूम को छोड़कर पारंपरिक भारतीय पोशाख में स्कीइंग कर सभी को हैरान कर दिया है. दिव्या और मधु ने वेल्च गांव में स्कीइंग करने का निर्णय किया, जो कि अमेरिका के मिनेसोटा (Minnesota) में एक लोकप्रिय स्कीइंग स्थल है.

वीडियो में दिव्या और मधु दोनों धोती और साड़ी में स्कीइंग गियर पर एन्जॉय करते हुए नाजा आ रहे है, दिव्या अपने स्कीइंग गियर पर फिरोजी नीले रंग की साड़ी पहनी हुई  नज़र आ रही है और मधु ने हरे रंग की शर्ट और धोती पहनी है. हम बता दें कि उन्होंने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया,'#sareeadventures #dmadkindalove, और लिखा “हमें खुद को डिस्ट्रेक्ट करके के लिए आज वास्तव में कुछ पागलपन करने की आवश्यकता है! वीडियो में दिव्या और मधु बड़ी ही सहजता से साड़ी और धोती में बर्फ पर फिसलते हुए दिखाई दे रहे है. इस वीडियो को देख कर आप भी दंग रह जाएंगे. 

शेयर किए जाने के उपरांत से वीडियो वायरल हो गए हैं, और उपभोक्ता उनके अद्वितीय स्कीइंग साहसिक कार्य से बहुत प्रभावित हैं और अलग अलग कमेंट कर रहे है. दिव्या ने अपने वीडियो पर प्रतिक्रियाएं देने के लिए लोगों का शुक्रिया कहा. दिव्या ने कहा कि वह मासूम मीनवाला मेहता, हरिनी सेकर और डॉली जैन से प्रेरित होकर पारंपरिक परिधानों में स्कीइंग करने गई थीं.

 

 

जम्मू- कश्मीर में एक बार फिर महसूस हुए भूकंप के झटके

तबाही का ब्योरा लेने सुरंग में जाएगी वैज्ञानिकों की टीम

शशिकला 4 साल बाद भव्य स्वागत के लिए लौटीं तमिलनाडु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -