देश के सबसे फियरलेस रियलिटी शो 'Lock Upp'  का हुआ ऐलान, जानिए क्या होगा इसमें खास?
देश के सबसे फियरलेस रियलिटी शो 'Lock Upp' का हुआ ऐलान, जानिए क्या होगा इसमें खास?
Share:

भारत में प्रथम बार Alt बालाजी तथा एमएक्स प्लेयर ने अपने सबसे बड़े और सबसे बेबाक रियलिटी शो 'लॉक अप : बैडएस जेल, अत्याचारी खेल' की घोषणा कर दी है। जी हां, रियलिटी शो के जगत में इस नए शो ने तहलका मचा दिया है। ये शो कोई और नहीं बल्कि टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर लेकर आ रही हैं। अब जब शो इतना धांसू है तो इसकी होस्ट भी बेहतरीन होनी चाहिए। वही अपनी इस रिपोर्ट में एकता के शो लॉकअप की सारी डिटेल के बारे में आपको बताएंगे।

बता दे कि इस रियलिटी शो में 16 विवादास्पद स्टार्स को महीनों तक लॉकअप में एक साथ रखा जाएगा तथा उनसे उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत शो की तेजतर्रार होस्ट के तौर पर दिखाई देगी। लॉक अप एक इंट्रेस्टिंग रियलिटी शो है, जिसमें आपको आपकी सीट से बांधे रखने के लिए सारे मुद्दे उपस्थित हैं। एक डेयरिंग सेलिब्रिटी होस्ट, अनोखे टास्क, ड्रामा से भरपूर लड़ाइयां तथा इंट्रेस्टिंग प्रतियोगी, जो जेल में बचे रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार होंगे। 

Alt बालाजी एवं एम एक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म्स पर इस शो को 24 घंटे सातों दिन लाइव स्ट्रीम करेंगे, जिसमें ऑडियंस प्रतियोगियों के साथ डायरेक्ट इंटरैक्ट कर सकेंगे। ऑडियंस को यह अधिकार भी होगा कि वो अपने चुने गए प्रतियोगियों को सजा या इनाम दें या फिर उनके लिए खबरी बन जाएं। एंडेमोल शाइन इंडिया के निर्माण में बने इस शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से Alt बालाजी तथा एम एक्स प्लेयर पर होगा।

सासू मां ने कर डाली ऐसी डिमांड कि सुनकर हैरान हो गई अंकिता लोखंडे, देंखे ये VIDEO

कौन हैं वरुण बंगेरा? जिसके साथ शादी करने जा रही है करिश्मा तन्ना

काला चश्मा लगाए होने वाले पति संग जमकर नाची करिश्मा तन्ना, सामने आए ये जबरदस्त VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -