रावण ने भाजपा पर लगाया देश को कई दशक पीछे करने का आरोप
रावण ने भाजपा पर लगाया देश को कई दशक पीछे करने का आरोप
Share:

देहरादून: देश के राज्य उत्तराखंड में भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा है कि पीएम के नेतृत्व में भारत कई दशक पीछे चला गया है. उन्होंने दलित पॉलिटिक्स के दम पर स्वार्थसिद्धि करने वाले लीडर्स को भी आड़े हाथों लिया. कहा कि आने वाले विस इलेक्शन में बीजेपी के कार्यो का बदला सूद सहित लिया जाएगा.

खटीमा से लौटते हुए भीम आर्मी मुखिया तथा आजाद समाज पार्टी के नेशनल प्रेसिडेंट चंद्रशेखर रावण कुछ समय के लिए मुरादाबाद रोड पर पार्टी नेता समर खान के शोरूम पर रुके. रावण ने कहा कि COVID-19 महामारी में भी बीजेपी सरकार ने लोगों के साथ धार्मिक आधार पर भेदभाव किया है.

बीजेपी हमेशा धर्म की पॉलिटिक्स करती है, किन्तु लोग अब इसके वास्तविक चेहरे से रूबरू होने लगे है. कहा कि आजाद समाज पार्टी को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, बिहार तथा मध्यप्रदेश में अत्यधिक सपोर्ट प्राप्त हो रहा है. साथ ही पार्टी अभिव्यक्ति की आजादी, हेल्थ, एजुकेशन, पलायन, बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर जनता के मध्य जा रही है. 2022 के विधानसभा एलेक्शंस में आजाद समाज पार्टी की महत्वपूर्ण भूमिका होगी. कहा कि बीजेपी ने उनकी आवाज दबाने के लिए जो कार्य किए हैं, उसका प्रतिशोध वह विस इलेक्शन में सूद सहित लेंगे. वहां पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष अजय गौतम भी थे. इसी के साथ प्रमुख रावण ने अपनी बात रखी है. 

एक बार फिर प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा MLA को किया तलब

जफ़र इस्लाम को मिलेगा 'मिशन सिंधिया' को पूरा करने का इनाम, भाजपा देगी राज्यसभा टिकट

न्यूजीलैंड में फेस मास्क न लगाना पड़ सकता है भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -