करंट वाले स्टंट से बिगाड़ा इस खिलाड़ी का हाल...वीडियो देख रो देंगे आप
करंट वाले स्टंट से बिगाड़ा इस खिलाड़ी का हाल...वीडियो देख रो देंगे आप
Share:

खतरों के खिलाड़ी का सीजन 12 दर्शकों के मध्य बहुत हिट होते हुए दिखाई दे रहे है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स को नए गेम से इंट्रोड्यूस कराया। उन्होंने एक बोर्ड दिखाया जिसमें 2 सेक्शन थे, जहां एक बोर्ड पर रोहित शेट्टी का नाम लिखा था और दूसरे पर खिलाड़ी नाम लिखा हुआ था। ये गेम रोहित शेट्टी वर्सेज खिलाड़ियों का था। 

करंट वाला स्टंट कर बेहाल एक्ट्रेस: रोहित ने समझाया कि खिलाड़ियों को होस्ट के दिए टार्गेट को कम्पलीट करना है। उन्होंने आगे बोला है कि जो कंटेस्टेंट ये टार्गेट पूरा करेगा उसे रोहित के स्टार्स दिए जाएंगे, जिसके पास जितने अधिक स्टार्स होंगे वो एलिमिनेशन से दूर हो जाएगा। जो टार्गेट को पूरा करने में फेल हो जाएगा उसे गेम से बाहर किया जाएगा। रोहित इस गेम को शुरू करते हुए स्टंट्स बताते हैं, जिसके तीसरे स्टंट में शिवांगी जोशी और अनेरी वजानी को परफॉर्म करना था। 

रोहित ने कहा है कि कंटेस्टेंट को एक चाबी पाने के लिए एक पिंजरे में हाइना को पार करना पड़ेगा। चाबी मिलने के उपरांत उन्हें पानी से भरे जाल में रेंगना पड़ेगा, जहां कुछ और चाबियां नेट से जुड़ी हुई थीं, जिसमें इलेक्ट्रिक करंट भी दे दिया था। शिवांगी जोशी और अनेरी वजानी ने अपना स्टंट तो बखूबी शुरू किया लेकिन तारों के मध्य आकर दोनों फंस गईं। गीला बदन होने की वजह से दोनों को तेज करंट के झटके लगे और अभिनेत्री रोने लग गई थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हालांकि तय वक़्त पर शिवांगी जोशी ने तो अपना स्टंट पूरा कर लिया लेकिन अनेरी वहीं फस गई। अनेरी बेहिसाब रोए जा रही थीं, और उन्होंने स्टंट के अधूरा  ही छोड़ने का निर्णय कर लिया। इसके उपरांत रोहित शेट्टी को उन्हें समझाने आना पड़ा। कुछ देर के उपरांत अनेरी आगे तो बढ़ीं लेकिन तब तक टाइम समाप्त हो चुका था। शिवांगी और अनेरी के उपरांत कनिका कपूर इस स्टंट को करने आगे आईं। इस एपिसोड में चलती कार पर कंटेस्टेंट्स को बिठा कर लॉक बॉक्स खोलने और साथ ही 4 मिनट के अंदर सवालों के जवाब देने के भी स्टंट शामिल किए गए थे।

 रुबीना नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट है सबसे महंगा खतरों का खिलाड़ी

बेटा या बेटी क्या चाहते हैं रणबीर कपूर?, खुद किया खुलासा

ग्रे शरारा सूट में फैंस को कातिलाना अदाओं से घायल कर रही हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -