आगरा समेत इन शहरों के बदतर है हाल, नहीं मिल रहा कोरोना से निजात

नई दिल्ली: देशभर के लिए बड़ी मुसीबत बन चुका कोरोना अब और भी तेजी से फैलता जा रहा है, जंहा हर दिन इस वायरस के कारण कई हजार लोग संक्रमित और मौत का शिकार हो रहे है, इतना ही नहीं इस वायरस ने आज हर एक मानवीय पहलू को झंझोर कर रख दिया है. वहीं रोजाना बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमण के मामले लोगों के लिए बड़ी परेशानी बनते जा रहे है. देश के छोटे बड़े शहरों में इस वायरस का खौफ और भी बढ़ता जा रहा है. अब तो लोगों का जीवन यापन करना भी बेहद मुश्किल हो चुका है.   

प्रदेश में एक दिन में  203 मरीज आए सामने और 275 डिस्चार्ज, दोनों रिकॉर्ड: प्रवासी कामगारों की प्रदेश में आमद के साथ ही एक दिन में अधिकतम 203 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने का रिकार्ड बन गया. इससे पहले मई के पहले सप्ताह में 177 मरीज अधिकतम सामने आए थे. हालांकि राहत की बात यह है कि एक दिन में अधिकतम 275 मरीज डिस्चार्ज होने का रिकार्ड प्रदेश में बना अब प्रदेश में 4258 पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंच गई है. लेकिन इनमें से एक्टिव मरीज 1713 हैं. 

आगरा में मिले पांच कोरोना संक्रमित: आगरा में शनिवार को मिले पांच नए कोरोना संक्रमित. जिले में अब कुल मरीजों की संख्या हुई 803. डीएम ने दी जानकारी.

मेरठ में मिले कोरोना के आठ नए मामले: मेरठ में शनिवार को कोरोना के आठ नए और केस मिले हैं. अब जनपद में मरीजों की संख्या बढ़कर 320 हो गई है.

रामपुर में सामने आए कोरोना के 19 नए मामले: शनिवार को रामपुर में कोरोना के 19 नये मामले सामने आए हैं. ये सभी लोग अहमदाबाद से ट्रेन से 12 मई को आए थे. इनके सैंपल 12 मई को लिए गए थे, जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आई है. 117 लोगों के भेजे गए सैंपल में से 19 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रामपुर में कोरना के मामलों की संख्या बढ़कर 57 हो गई है, जिसमें से 34 सक्रिय हैं. एक दिन में कोरोना के 19 मामले रामपुर में अब तक का रिकॉर्ड है.

दिल्ली-ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पर मजदूरों ने किया हंगामा, सीएम योगी के आदेश पर यूपी में नहीं मिली एंट्री

योगी के मंत्री के बिगड़े बोल- घर जा रहे मजदूरों को बताया चोर-डकैत !

कोरोना संकट में इंसानियत की मिसाल, दोस्त अमृत की आखिरी सांस तक उसके साथ डटा रहा याकूब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -