कर्नाटक के नेता सिद्धारमैया की सेहत में सुधार, अस्पताल में जारी है कोरोना का इलाज

Aug 06 2020 03:53 PM
कर्नाटक के नेता सिद्धारमैया की सेहत में सुधार, अस्पताल में जारी है कोरोना का इलाज

बंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया की परिस्थिति में अब सुधार आ गया है, हॉस्पिटल प्रशासन की और से इस बारे में सूचना दी गई है. आपको बता दें कि बीते दिन पहले उनका कोरोना का परीक्षण पॉजिटिव निकला था, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया था.

मणिपाल हॉस्पिटल ने एक स्वास्थ्य बुलेटिन में बोला, "वर्तमान में उन्हें (सीएम सिद्धरमैया) बुखार नहीं है और उनके जरुरी पैरामीटर स्टेबल हैं. उचित इलाज प्रारंभ हो गया है और हमारे विशेषज्ञों द्वारा उन्हें कठोर निगरानी में रखा गया है. उनके लक्षणों में सुधार आया है और वह इस वक्त स्वस्थ हैं. "

बता दें कि कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने चार अगस्त को बताया था कि उन्होंने कोरोना का परीक्षण करवाया है और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव नीकली है. इसके बाद उन्होंने खुद को हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया गया था. सीएम ने एक ट्वीट में बोला था की, "मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है और एहतियात के तौर पर मुझे डॉक्टरों की एडवाइस पर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. जो भी लोग मेरे कांटेक्ट में आए थे मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं कि अपने लक्षणों की पड़ताल करें और खुद को घर पर क्वारंटाइ कर लें. "वहीं, पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमण से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 1.84 करोड़ को पार पहुंच गया है, जबकि करीब सात लाख लोगों की मौत हो चुकी है.  वहीं, देश में कोरोना संक्रमण  के सबसे अधिक केस सामने आ रहे हैं. अमेरिका और ब्राजील से भी अधिक केस भारत में दर्ज किए जा रहे हैं. गत दिन 56,282 कोरोना के नए केस दर्ज किए गए हैं, 904 लोगों की मौत भी हुई है.

नंद्याल में एक बार फिर बड़ा हादसा, SPY रेड्डी एग्रो फैक्ट्री के बॉयलर में हुआ विस्फोट

यूपी: कोटेदारों के पास अनाज पहुंचाने के लिए होगी डोर स्टेप डिलीवरी

उत्तर प्रदेश: दिव्यांग पति का गला दबाकर की हत्या, जाने पूरा मामला