जब अपनी कॉमेडी के कारण कीकू शारदा को जाना पड़ा जेल, जानिए क्या था मामला?
जब अपनी कॉमेडी के कारण कीकू शारदा को जाना पड़ा जेल, जानिए क्या था मामला?
Share:

कॉमेडी जगत के जाने माने मशहूर कॉमेडियन कीकू शारदा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो से देश-दुनिया में बहुत प्रशंसा एकत्रित की थी। अपनी कॉमेडी के दम पर लोगों को बहुत हंसाने वाले कीकू एक बार जेल भी जा चुके हैं। उन्हें डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम सिंह का मजाक उड़ाने के चलते यह दंड दिया गया था।    

दरअसल, कीकू पर राम रहीम के फॉलोवर्स की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था, जिसके पश्चात् उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। उन्हें अदालत ने 14 दिनों की ज्यूडिशियल रिमांड में भेजा गया, किन्तु बाद में उन्हें रिहाई भी मिल गई थी। कीकू को उस वक़्त मुंबई में हरियाणा पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। उनके विरुद्ध आईपीसी की धारा 295-ए के तहत कार्रवाई की गई थी।

पुलिस ने कहा था कि कीकू के विरुद्ध उदय सिंह नामक डेरा सच्चा सौदा के फॉलोवर ने कम्प्लेन दर्ज करवाई थी। तत्पश्चात, पुलिस ने कार्रवाई की थी। कीकू पर आरोप था कि उन्होंने कॉमेडी शो के चलते एमएसजी-2 मूवी को लेकर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख का मजाक उड़ाया है। गिरफ्तारी के बारे में मीडिया संग चर्चा में कीकू ने क्षमा मांगते हुए कहा था कि उन्होंने यह एक्ट चैनल के निर्देशन तथा प्रोग्राम के प्रोड्यूसर के बोलने पर किया था। मुझे एक ड्रेस दी गई थी, स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए दी तथा एक्ट निर्देशित करके बताया। मुझे इसके लिए अपराधी बताया तथा मामला दर्ज किया, किन्तु बाकियों को कुछ नहीं हुआ, विशेषकर टीवी चैनल को। 

एक बार फिर वायरल हुई दिशा और राहुल की एक और शानदार वीडियो

कोरोना संक्रमित होने के बाद बिगड़ी इस मशहूर सुपरस्टार की तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती

हिना खान के पीछे पड़ी पैपराजी को देख भड़कीं हिमांशी, कहा- 'शेमलेस एक्ट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -