प्रफैक्ट लुक के लिए ये कलेक्शन भी हो सकता है खास
प्रफैक्ट लुक के लिए ये कलेक्शन भी हो सकता है खास
Share:

अधिकतर दुल्हन ट्रेडीशनल के साथ-साथ मॉडर्न लुक भी चाहतीं है। इसके चलते उसे लहंगा तो पहनना है पर भारी-भरकम नहीं सलीक और एलीगेंट लहंगा मॉडर्न ब्राइड्स की फेवरिट च्वाइस है।लहंगे के लेटेस्ट ट्रैंड वेस्टर्न फैशन से भी काफी हद तक प्रभावित हैं। इनमें ब्राइड का फिगर छिपता नहीं बल्कि और उभर कर नजर आता है।

फैशन डिजाइनर्स ने लहंगा-चोली पर कई एक्सपेरिमेंट्स किए हैं। न सिर्फ इसके दुपट्टे का स्टाइल बदला बल्कि चोली के कट भी बदल गए। सोफ्ट कलर्स टोंस जैसे बेबी पिंक, एक्वा ब्लू और डस्टी औरेंज भी लड़कियां खूब पसंद कर रही हैं। इन लहंगों को आप प्री ब्राइडल फंक्शंस और पोस्ट वैडिंग लंच और डिनर्स में भी कैरी कर सकती हैं। शादी का जोड़ा लाल, गुलाबी या मैरून हो यह सोच बदल रही है। एक्वा ग्रीन, रस्टी आॅरेन्ज ब्राइट यलोए पर्पल, मेजंटा और सुर्ख लाल के लहंगा इन दिनों ट्रैंड में हैं।

नैट पर कटवर्क एम्ब्रॉयडरी वाले पीच कलर के लहंगे के घेरे पर चारों ओर गोटा का काम किया गया है। इसके साथ मिंट ग्रीन कॉटन सिल्क का कटवर्क एम्ब्रॉयडरी वाला ब्लाउज है, जिसकी डीप बैक पर लटकन इसको एलिगेंट लुक दे रहा है। इसके साथ सॉफ्ट नैट का एम्ब्रॉयडरी वाला यलो दुपट्टा है, जिसके बॉर्डर पर पीच सिल्क पर गोटा का काम हुआ है। लहंगा चोली का ये ट्रेडं आपको भी अएगा पसन्द देखें एक झलक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -