बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक चलता है इन एक्ट्रेसेस का सिक्का
बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक चलता है इन एक्ट्रेसेस का सिक्का
Share:

अभी तक आपने कई ऐसी एक्ट्रेस तो देखीं होंगी जिनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना होता है, लेकिन आज हम जिन एक्ट्रेसेस के बारें में आपसे बात करने जा रहे है, वह न सिर्फ मूवीज बल्कि सोशल मीडिया पर भी सबसे अधिक सर्च और फॉलो भी की जाती है. तो चलिए जानते है इनके बारें में... 

श्रुति हासन- बॉलीवुड और टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन मल्टीटैलेंटेड हैं. सिंगिंग हो चाहें अभिनय और चाहें राइटिंग, श्रुति को हमेशा से दर्शकों का प्यार और सम्मान हासिल करने में कामयाब हो ही जाती है. अभिनेत्री ने अपने दम पर अपनी फैन फॉलोइंग बनाई है और वे बॉलीवुड मूवी  में भी दिखाई दे चुकी है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 18.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं और वे फोर्थ पोजिशन पर बनी हुई हैं.

निधि अग्रवाल- निधि अग्रवाल तो सोशल मीडिया सेंसेशन भी कही जाती है. निधि कई सारी साउथ इंडियन मूवीज का भी भाग रह चुकी है. वे अपने बोल्ड अंदाज के लिए फैंस के बीच बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है. वे सोनू सूद संग म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे चुकी है. अल्ताफ राजा के गाने तुम तो ठहरे परदेसी में सोनू संग निधि की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. 16.3 मिलियन फॉलोवर्स के साथ निधि 5वे स्थान पर हैं.

तमन्ना भाटिया- बॉलीवुड में तमन्ना भाटिया ने बहुत पहले ही अपनी पहचान बना ली है. वे अजय देवगन की मूवी हिम्मतवाला में दिखाई दी थी. फिल्म तो नहीं चली थी लेकिन तमन्ना हिंदी ऑडियंस के मध्य बहुत ही ज्यादा फेमस हो गई थीं. जिसके उपरांत बाहुबली मूवी से तो उनकी पॉपुलैरिटी की कोई सीमा ही नहीं रही. तमन्ना के इंस्टाग्राम पर 15.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं और वे 6ठे स्थान पर हैं.

धनंजय की अगली फिल्म 'होयसला' का टाइटल पोस्टर हुआ आउट, चेक पोस्ट

इन तस्वीरों को लेकर की बार ट्रोल हो चुकीं है श्रुति हासन

दुलकर सलमान ने 90 मिनट में रिकॉर्ड किया हे सिनामिका का रैप गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -