कॉफी शॉप ने बदल दी थी लीजा हेडन की जिंदगी
कॉफी शॉप ने बदल दी थी लीजा हेडन की जिंदगी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) आज 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। लीजा हेडन अपने बोल्डनेस और फिटनेस के लिए हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। लीजा के पिता वेंकट तमिलनाडू से हैं, जबकि उनकी मां अन्ना हेडन ऑस्ट्रेलिया से हैं। बता दें कि लिजा ने अपने पिता के स्थान पर मां का सरनेम लिया है। लीजा हेडन का जन्म आज ही के दिन 17 जून, 1986 को चेन्नई में हुआ था। हालांकि, उनका पूरा नाम एलिजाबेथ मेरी हेडन है। लीजा के बारे में खास बात ये है कि इंडिया में आकर मॉडलिंग शुरू करने से पहले लीजा अफगान और अमेरिका में रह चुकी हैं। लीजा 2 बेटों की मां हैं।उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनके एक्ट्रेस बनने का दिलचस्प किस्सा बताने वाले है।

कॉफी शॉप से पहुंची फिल्म के सेट तक: बता दें कि मॉडलिंग के दिनों में लीजा हेडन जब एक शॉप में कॉफी पी रहीं थीं। उसी बीच अनिल कपूर की निगाह  उन पर पड़ी। इसी बीच अनिल कपूर ने लीजा को तुरंत मूवी का ऑफर दे दिया। वहीं, लीजा ने भी उनके मूवी के ऑफर को स्वीकार कर चुके है। इस तरह से लीजा हेडल एक कॉफी शॉप से मूवी के सेट तक पहुंच गईं। लीजा नेसोनम कपूर की फिल्म ‘आयशा’ से बॉलीवुड करियर बनाया।

एक्टिंग सीखने के लिए गईं न्यूयॉर्क: मूवी ‘आयशा’ में काम करने से पहले लीजा हेडन अभिनय सीखने के लिए न्यूयॉर्क सिटी गई थीं। वापस आकर उन्होंने मुंबई में भी कुछ क्लासेस भी ले चुके है। अपने मॉडलिंग करियर में पहचान प्राप्त करने के लिए लीजा साल 2007 में भारत। इस बीच उन्होंने भारत के कई बड़े ब्रांड्स के लिए काम किया, जिसके बाद उन्हें की बड़े अवॉर्ड्स से भी सम्मानित भी किया जा चुका है।

ऋतिक रोशन को बड़ा झटका, इस करीबी शख्स का निधन

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottBrahmastra?

पार्टी के लिए कॉपी करें शिल्पा का ये लुक लेकिन कीमत उड़ा ना दे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -