शिक्षा विभाग में काम करने वाले लिपिक का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस
शिक्षा विभाग में काम करने वाले लिपिक का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस
Share:

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में पुलिस थाना जंजैहली के तहत बखलाड़ में शिक्षा मंत्रालय में सेवारत लिपिक की संदेहास्पद मौत के केस में नया मोड़ आ चुका है। लिपिक पद्म सिंह(45) की मौत नहीं बल्कि क़त्ल हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत इस बात से पर्दा उठा। मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने कत्ल व SC-ST अधिनियम के अंतर्गत FIR दर्ज की है। कत्ल के इलज़ाम में दो संदिग्धों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। आरएफएसएल की टीम घटनास्थल पर निरीक्षण  करने में लगी हुई है। 

जहां इस बात का पता चला है कि लिपिक का शव घर से कुछ दूरी पर नाले में पड़ा हुआ पाया गया था। पद्म सिंह शिक्षा मंत्रालय में बतौर क्लर्क का कार्य करता था। रविवार को पद्म सिंह समारोह मे शरीक होने के लिए गया हुआ था। रात को परीचित व्यक्ति उसे घर के पास सड़क पर छोड़ कर चला गया। पद्म सिंह सड़क से घर के लिए तो गया लेकिन घर नहीं पहुंचा। 

प्रातः उसका शव घर के साथ लगते नाले से पाया गया। उसके चेहरे पर गंभीर घाव के निशान थे। मौत पर लोग कई तरह के अनुमान लगा रहे थे। लेकिन अब लिपिक के कत्ल की बात सामने आई है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। 

बाप ने दी बेटे को दादा के घर जाने पर सजा, जिसे सुनकर काँप गई हर किसी की रूह

4 साल तक पत्नी को रखा कमरे में बंद, इस गंभीर बीमारी का हुई शिकार

FB पर दो लड़कों के बीच हुआ प्यार, शादी के लिए एक ने करा लिया लिंग परिवर्तन... लेकिन ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -