न्यूयॉर्क शहर में उचित रूप से हो रहा है 'ओपन रेस्तरां' की अवधारणा का पालन
न्यूयॉर्क शहर में उचित रूप से हो रहा है 'ओपन रेस्तरां' की अवधारणा का पालन
Share:

न्यूयॉर्क के शहर में ओपन रेस्तरां की अवधारणा का पालन किया जा रहा है। यह रेस्तरां के लिए आउटडोर भोजन की अनुमति देता है जिसे वर्ष-दर-वर्ष बढ़ाया जाएगा, महापौर कार्यालय ने घोषणा की। कार्यक्रम, जो जून में शुरू हुआ था और 31 अक्टूबर तक समाप्त होने के लिए निर्धारित किया गया था, अब अनुमति के साथ रेस्तरां आस-पास की संपत्तियों में बैठने की अनुमति देगा। यह रेस्तरां को लाइसेंस के साथ फुटपाथ पर प्रोपेन और प्राकृतिक गैस हीटर का उपयोग करने की भी अनुमति देता है। बिजली के हीटर का उपयोग डाइनिंग क्षेत्रों में फुटपाथ और सड़कों दोनों पर किया जा सकता है।

न्यूयॉर्क शहर वर्तमान में सभी इनडोर भोजन पर प्रतिबंध लगाता है, लेकिन 30 सितंबर से रेस्तरां 25% की क्षमता पर इनडोर भोजन कक्ष खोलने की अनुमति देगा। यह कार्यक्रम उन रेस्तरां की मदद करने के लिए एक बोली है, जिन्होंने कोरोना के प्रकोप के दौरान सामाजिक गड़बड़ी का अनुभव किया है। उद्योग को समायोजित करने का प्रयास किया गया है क्योंकि डाइनर घर पर रहते हैं और कम क्षमता के नियमों ने बिक्री पर एक सीमा लगा दी है। फ्लोरिडा के गवर्नर रॉन डेसेंटिस ने शुक्रवार को एक और व्यापक उपाय का आदेश दिया, जिससे सभी रेस्तरां और अन्य व्यवसाय फिर से खुल गए।

वही देश भर में, स्थानीय नेता रेस्तरां को फिर से खोलने के मुद्दे पर झुके हुए हैं, और कई बार यह विभाजनकारी हुआ है। अमेरिका एक उद्योग की रक्षा करने की आवश्यकता पर विचार कर रहे हैं, जो अमेरिका में सालाना लगभग 900 बिलियन डॉलर उत्पन्न करता है, जिससे महामारी के प्रसार को रोकने के लिए सामाजिक दूरदर्शिता की आवश्यकता होती है। "हम पहले से ही 10,000 से अधिक रेस्तरां में भाग ले चुके हैं, साथ ही 100,000 से अधिक नौकरियों को बचाया गया है," मेयर बिल डी ब्लासियो ने एक प्रमुख दैनिक साक्षात्कार में निर्णय की घोषणा के साथ एक साक्षात्कार में कहा। "हमें उम्मीद है कि यह रेस्तरां के कार्य को चालु रखने के किया जा रहा है।"

चीन ने की स्पर्शोन्मुख संक्रमणों की खोज

ब्रिटेन ने चीन के साथ मिलकर इन चीज की राखी मांगयूक्रेन में विमान दुर्घटना में 20 से अधिक लोगों ने गवाई अपनी जान

World Contraception Day के बारें में जाने खास बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -