बार-बार रो रहा था बच्चा तो सुलाने के लिए मां ने उठाया ऐसा कदम, हो गई मौत
बार-बार रो रहा था बच्चा तो सुलाने के लिए मां ने उठाया ऐसा कदम, हो गई मौत
Share:

अमेरिका के फ्लोरिडा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक 9 महीने के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे की मां ने उसके फार्मूला मिल्क में फेंटेनाइल (एक प्रकार का ड्रग) मिला दिया था। पुलिस ने बताया कि बच्चा 26 जून को कैलाहन के एक घर में बेहोश पाया गया था। नासाउ काउंटी शेरिफ बिल लीपर के मुताबिक, डिप्टी ने CPR के माध्यम से बच्चे को पुनर्जीवित करने का प्रयास किया, मगर बाद में जैक्सनविले के एक हॉस्पिटल में उसकी मृत्यु हो गई। बच्चे की 17 वर्षीय माँ ने आरम्भ में जांचकर्ताओं से कहा कि उसे कुछ भी पता नहीं  कि क्या हुआ था, मगर अगले कुछ सप्ताहों में पूरा मामला खुला तो पुलिस हैरान रह गई।

बच्चे के शव की जाँच से पता चला कि उसके शरीर में 10 व्यक्तियों को मौत देने लायक पर्याप्त फेंटेनाइल था। मंगलवार को पूछताछ के चलते, माँ ने कबूल किया कि वह थकी हुई थी और जिस दिन बच्चे की मृत्यु हुई, उस दिन वह थोड़ा सोना चाहती थी जबकि बच्चा रो रहा था, इसलिए उसने बच्चे को सुलाने के लिए ऐसा किया था। महिला ने माना कि उसने फिर एक बोतल में फॉर्मूला एवं फेंटेनाइल (जिसे वह कोकीन समझ रही थी) का मिक्स भर दिया, मगर बाद में वह फेंटेनाइल निकला। उसने कहा- मुझे लगा ये केवल कोकीन है और बच्चा इससे सो जाएगा। 

मामले को लेकक एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते शेरिफ ने मामले पर डरावनी प्रतिक्रिया जताई। उन्होंने कहा "ऐसा कौन करता है? कौन माँ ऐसा करेगी? यह सामान्य नहीं है। यह महिला बीमार है। यह मेरी कल्पना से परे है कि एक मां अपने बच्चे के साथ ऐसा कैसे कर सकती है, इस खतरनाक घातक दवा की वजह से किसी को भी अपनी जान नहीं जानी चाहिए, विशेष तौर पर मासूम बच्चों की।'' मां, जिसका नाम जारी नहीं किया जा रहा है, लेकिन हत्या एवं प्रतिबंधित ड्रग रखने का आरोप लगाया गया है। मामले की जांच नासाउ काउंटी शेरिफ कार्यालय एवं फ्लोरिडा के बच्चों और परिवारों के विभाग द्वारा की जा रही है।

छोटा पड़ रहा 10 जनपथ का बंगला, माँ सोनिया का घर छोड़कर इस कांग्रेस नेता के फ्लैट में शिफ्ट होंगे राहुल गांधी !

जिस लोन ऐप के कारण ख़त्म हुआ पूरा परिवार अब उस पर होगा एक्शन, SIT करेगी जांच

जानिए हिंदू धर्म में एक प्रतिष्ठित तीर्थ का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -