दिनभर मोबाइल पर गेम खेलता था बच्चा, पिता ने की पिटाई तो माँ ने पुलिस में दर्ज करा दिया केस
दिनभर मोबाइल पर गेम खेलता था बच्चा, पिता ने की पिटाई तो माँ ने पुलिस में दर्ज करा दिया केस
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के प्रसाद नगर इलाके में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें बच्चे की पिटाई करने वाले पिता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मां द्वारा शिकायत करने पर पिता के खिलाफ यह केस दर्ज किया गया है। दरअसल, मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर एक पिता ने अपने 11 वर्षीय बेटे को डांट लगाने के बाद उसकी पिटाई कर दी थी। इसके बाद मां बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंची और उसने पुलिस को इस संबंध में सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने बच्चे से पूछताछ के बाद पिटाई करने वाले पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस आरोपी पिता से पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक, जांच के बाद पुलिस को पता चला है कि बच्चे के माता-पिता के बीच कलह रहती है। इसी कारण उसकी मां ने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार, 11 साल का बच्चा परिवार के साथ करोल बाग इलाके में स्थित देव नगर में रहता है। उसके परिवार में माता-पिता हैं। पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता है। छठीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे को मोबाइल पर गेम खेलने की अदालत है। दो दिन पहले ही उसके पिता ने बच्चे से फोन छीनकर उसे डांट दिया। इसके बाद उसकी मामूली पिटाई भी कर दी।

बच्चे की पिटाई करने से उसकी गाल पर चांटे के निशान पड़ गए, तो मां बेटे को लेकर सीधे अस्पताल जा पहुंची। इसके बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ PCR कॉल भी कर दी। पुलिस वहां पहुंची और मामला घरेलू होने की वजह से महिला को समझाने की कोशिश भी की। मगर महिला बेटे की पिटाई करने पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गई तो पुलिस ने बच्चे से पूछताछ कर मारपीट का केस दर्ज कर लिया।

नशे देकर बैंककर्मी के साथ बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर ऐंठे 55 हज़ार, अब हुआ गिरफ्तार

'अपनी बेटी से मेरा निकाह कराओ..', मना करने पर इम्त्याज़ ने लड़की के पिता को मारी गोली

मायके से नहीं आ रही थी बीवी तो इरफ़ान ने मचाया उत्पात, दूकान-ठेले समेत कई वाहनों में लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -