बच्चे ने की स्कूल में चोरी...घर वालों तक पहुंची बात तो छात्र ने उठाया खौफनाक कदम
बच्चे ने की स्कूल में चोरी...घर वालों तक पहुंची बात तो छात्र ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

रीवा: सीधी के नवोदय स्कूल में पढ़ने वाले 8वीं के छात्र ने सुसाइड कर लिया। छात्र ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा इसमें उसने अपने पापा से गलती पर माफ करते हुए टीचर द्वारा क्लास में दूसरे छात्र का सामान चुराने पर जलील करने से दुखी होकर यह आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस इस सुसाइड नोट के आधार पर छानबीन करने में लगी हुई है। यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के सीधी जिले के पड़खुरी 588 गांव का है। 

अमित प्रजापति नाम का बच्चा नवोदय विद्यालय चुरहट में कक्षा 8वीं का स्टूडेंट रहा। उसने क्लास के एक अन्य स्टूडेंट का कोई सामान चुरा लिया था। छात्र ने इसकी शिकायत शिक्षक से की। शिक्षक ने जब बच्चे की जांच की, तो उसके पास से सामान बरामद हुआ। 19 दिसंबर को टीचर अजीत पांडे ने क्लास में दूसरे स्टूडेंट के सामने अमित को कथित तौर पर जलील किया था। इससे उसके मन पर गहरा असर पड़ा । इसी के बाद से वह तनाव में था। बच्चे ने घर पर फांसी लगाई।

20 दिसंबर को स्कूल प्रबंधन ने चोरी की बात अमित के परिवार को बताई गई। सूचना पर छात्र के पिता स्कूल पहुंचे और 20 दिसंबर को अमित को घर ले आए। अमित की मां ने बच्चे को बहुत समझाया कि गलतियां हो जाती हैं, तुम अपना मन खराब ना करो। लेकिन अमित दोस्तों के सामने की गई बेइज्जती भूल नहीं पा रहा था। घटना के 14 दिन के उपरांत उसमे खुद को मौत के घाट उतार लिया। अमित के घर में मां-पिता के अलावा दो भाई और एक बहन हैं। अमित परिवार का सबसे छोटा लड़का था। 

दिल्ली केस में अंजलि की सहेली ने किए कई बड़े खुलासे, बताया उस रात का पूरा सच

सामने आई अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

दिल्ली हॉरर केस में आरोपियों ने किए ये बड़े खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -