चेन्नई मौसम विभाग ने तमिलनाडु के दस जिलों में भारी बारिश का लगाया अनुमान

Jul 21 2021 02:57 PM
चेन्नई मौसम विभाग ने तमिलनाडु के दस जिलों में भारी बारिश का लगाया अनुमान

चेन्नई: दक्षिण-पश्चिम मानसून के कारण, तमिलनाडु में आज और कल पश्चिमी घाट (नीलगिरी, कोयंबटूर, थेनी, डिंडीगुल, तेनकासी), उत्तरी तटीय जिलों और वेल्लोर, तिरुपति, रानीपेट्टई, सलेम और कृष्णागिरी जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होगी। हम बता दें कि 23 जुलाई को, नीलगिरी और कोयंबटूर जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश होगी, जबकि अन्य पश्चिमी जिलों (थेनी, डिंडीगुल और तेनकासी) और कन्याकुमारी जिलों में एक या दो स्थानों पर गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होगी। बाकी जिलों में एक-दो जगहों पर शुष्क और हल्की बारिश होगी।

24 जुलाई को, नीलगिरी और कोयंबटूर जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश होगी, पश्चिमी घाट (थेनी, डिंडीगुल, तेनकासी) और कन्याकुमारी जिलों के साथ अन्य स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होगी। 25 जुलाई को नीलगिरी और कोयंबटूर जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी से मध्यम बारिश, पश्चिमी घाट के अन्य हिस्सों (थेनी, डिंडीगुल, तेनकासी), उत्तरी तटीय जिलों और कन्याकुमारी जिले में हल्की से मध्यम बारिश के साथ हल्की से मध्यम बारिश शेष जिलों में एक या दो स्थानों पर। .

चेन्नई के लिए, अगले 48 घंटों में आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे और शहर के कुछ हिस्सों में गरज के साथ हल्की बारिश होगी। अधिकतम तापमान 35 के आसपास और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहा। 23 तारीख को उत्तर-पश्चिमी बंगाल की खाड़ी में एक कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है।

बंगाल की खाड़ी के क्षेत्र: 21 से 23 जुलाई तक, तमिलनाडु तट, मन्नार की खाड़ी और तटीय आंध्र प्रदेश के साथ 40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की संभावना है।

मोबाइल में पॉर्न देखने पर हो सकती है जेल, जानें किस कानून के तहत हुई राज कुंद्रा की गिरफ्तारी ?

कल उत्तराखंड का दौरा करेंगे उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

संयोग! शिक्षा मंत्री की बहू के भाई और बहन बने अधिकारी, भाजपा ने मांगा मंत्री से इस्तीफा