CM हाउस के बाहर फैली थी गंदगी, नगर निगम ने काटा 10 हजार का चालान
CM हाउस के बाहर फैली थी गंदगी, नगर निगम ने काटा 10 हजार का चालान
Share:

चंडीगढ़ नगर निगम की तरफ से गंदगी फैलाने के मामले में एक चालान काटा गया है। बताया जा रहा है यह चालान किसी और का नहीं, बल्कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की कोठी का किया गया है। इसी के साथ यह भी बताया जा रहा है कि नगर निगम ने सीएम 10 हजार रुपये का चालान किया गया है।

कहा जा रहा है यह चालान CRPF बटालियन 113- DSP हरजिंदर सिंह ने नाम पर काटा गया है। जी हाँ और यह भी बताया जा रहा है कि कोठी के बाहर गंदगी पड़ी हुई थी। इस बारे में सूचना मिलने के बाद नगर निगम की टीम वहां पर पहुंची और इसके बाद चालान की कार्रवाई की गई है। खबरों के अनुसार सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट बॉयलॉज़ के बाय-लॉ 14 (I) और नियम 15 ( G) के तहत चालान की कार्रवाई की गई है। कहा जा रहा है चालान हाउस नंबर-7, सेक्टर-2, चंडीगढ़ के पते पर काटा गया है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में नगर निगम को आगंतुकों और स्टाफ सदस्यों द्वारा गंदगी फैलाने की शिकायत मिल रही थी। इसी को देखते हुए निगम ने ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ डीएसपी हरजिंदर सिंह के नाम से चालान किया है। इस मामले में संबंधित अधिकारी ने चालान पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया, हालाँकि 10,000 रुपये का भुगतान करने के लिए कहा गया है। आप सभी को बता दें कि इस मामले में वार्ड पार्षद एवं पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर महेश इंद्र सिद्धू का कहना है कि कोठी नंबर-7 और 8 के प्रवेश और निकासी द्वार पर खुले में गंदगी हर दिन फैलाई जाती है। हर दिन यहां पर कर्मचारियों की ओर से कचरा फेंका जाता है। पहले कई बार चेतावनी दी जा चुकी है, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Video: नए बॉयफ्रेंड ने सड़क पर मारी राखी सावंत को लात, मांग रही थीं KISS

क्या है बंगाल का SSC घोटाला ? दोषियों का पता होने पर भी ममता बनर्जी ने नहीं की कार्रवाई

मुश्किल में फंसा ये मशहूर अभिनेता, 7 दिनों के अंदर पुलिस के सामने होना होगा पेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -