सबसे कम कीमत पर उपलब्ध है यह कारें
सबसे कम कीमत पर उपलब्ध है यह कारें
Share:

कार खरीदने वाले लोगो के लिए अब बाजार में उपलब्ध है 6 लाख से भी कम कीमत में कारे, अगर आप कार खरीदना चाहते है ओर वो भी कम बजट में तो हम आपको कुछ ऐसी ही कारों के बारे में जानकारी देंगे जिनकी कीमत 6 लाख रूपए से भी कम है.Maruti Suzuki Ignis - इस कार के 4 मॉडल्स सिग्मा, जीटा, डेल्टा और अल्फा है. Sigma 1.2 MT में 1197सीसी का इंजन दिया गया है. इस के Sigma 1.2 MT बेस मॉडल की कीमत है 4.65 लाख रुपये है. Alpha 1.3 AT की कीमत 8.13 लाख रुपये है. यह कार मैनुअल और आॅटोमैटिक, दोनों ट्रांसमिशन में उपलब्ध है.

मारुति सुजुकी आॅल्टो - इसके ऑल्टो 800 की कीमत 2.72 लाख रुपये से शुरू है और एक्स शोरूम पर इसके टॉप मॉडल की कीमत 3.45 लाख रुपये, सीएनजी वेरियंट की कीमत 3.86 लाख रुपये है. मारुति सुजुकी के ऑटोमैटिक Alto k10 की कीमत 4.26 लाख रुपये है जिसमे एयरबैग दिया गया है और बिना एयरबैग वाली Alto K10 का ऑटोमैटिक वेरियंट की कीमत 4.2 लाख रुपये है.

टाटा टियागो- इस कार के टॉप वेरियंट की कीमत 5.85 लाख रुपये है और इसके 14 वेरियंट्स उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत 5 लाख रुपये से भी निचे है. बेस मॉडल एक्स शोरूम पर कीमत 3.33 लाख रुपये है.

रेनॉ क्विड - भारत में इस कार की कीमत 2.74 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप मॉडल Renault Kwid RXL की कीमत 3.54 लाख रुपये है. टॉप मॉडल की आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ कीमत 4.35 लाख रुपये है. रेनॉ क्विड के क्लिम्बर एडिशन मॉडल की कीमत 4.31 लाख रुपये है.

भारत में S-Cross की जबर्दस्त माँग

डीजल कार कम्पनियो के लिए बुरी खबर

मारुति सुजुकी को टक्कर देने नए फीचर्स के साथ TATA ने लॉन्च की 'Tigor'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -