बारात लेकर लौट रही थी कार, रास्ते में हुई घटना का शिकार
बारात लेकर लौट रही थी कार, रास्ते में हुई घटना का शिकार
Share:

मंडी: मंडी जिले के कोटली के लागधार में बारात लेकर वापस आ रही कार रविवार प्रातः तकरीबन साढ़े पांच बजे सड़क से खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में दूल्हे के नाना की जान चली गई, जबकि पिता समेत 3 रिश्तेदार गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। उनका जोनल हॉस्पिटल मंडी में उपचार किया जा रहा है। दुर्घटना की वजह से सुबह के वक़्त अधिक धुंध होना कही जा रही है। 

बारात दुल्हन को लेकर घर वापस आ रही थी। बारातियों की एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई। इसमें 4 लोग बैठे हुए थे। इनमें दूल्हे के नाना, पिता और 2 अन्य रिश्तेदार भी मौजूद थे। अचानक कार कोटली तहसील के लागधार के पास सड़क से तकरीबन 200 मीटर नीचे जा गिरी। हादसे में दूल्हे के नाना  की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पिता, और 2 अन्य लोग जख्मी हो गए, उन्हें कोटली  हॉस्पिटल में लाया गया। यहां से घायलों को मंडी जोनल हॉस्पिटल में भेज दिया गया।

यहां पर उनका उपचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह बारात बल्ह से कुम्हारड़ा गांव गई हुई थी। मृतक की पहचान भूप सिंह गुलेरिया 75 के रूप में की जा चुकी है। वे कैहनवाल गांव के रहने वाले थे। जख्मियों में सुभाष चंद (68), जनक सिंह (85) और यादव सिंह (62)  शामिल हैं। कार चालक यादव सिंह पर केस दर्ज किया गया है। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पुरुषोतम धीमान ने कहा है कि कोटली पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर जाकर हादसे की वजह की कार्रवाई शुरू कर दी है

भारत का बंटवारा इतिहास की सबसे बड़ी भूल..PM मोदी के साथ मिलकर सुधारेंगे - पाकिस्तानी नेता

भारत संयुक्त अरब अमीरात के साथ मुक्त व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार है

देश के विभाजन को फारूक अब्दुल्ला ने बताया ऐतिहासिक गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -