प्रियंका गाँधी के घर में घुसने वाली गाड़ी की हुई पहचान, कांग्रेस नेता के बेटे की थी कार
प्रियंका गाँधी के घर में घुसने वाली गाड़ी की हुई पहचान, कांग्रेस नेता के बेटे की थी कार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में सेंधमारी मामले में कार मालिक का पता चल गया है. पुलिस के अनुसार, प्रियंका के घर में घुसने वाली कार चंद्र शेखर त्यागी की थी, जो कांग्रेस नेता के पुत्र हैं. इसके साथ ही वह MLC चुनाव में टिकट के दावेदार भी हैं. कार मेरठ में पंजीकृत है. फिलहाल, मामले की जांच जारी है.

वहीं, शेखर त्यागी ने कहा है कि घर पर कोई सुरक्षा इंतज़ाम नहीं था. वहां कोई गार्ड पूछने वाला नहीं था. फिर हम घर के भीतर चले गए. शेखर त्यागी ने बताया है कि वो खरखौदा से चुनाव लड़े चुके हैं. बता दें कि, 26 नवंबर को दोपहर बाद तक़रीबन दो बजे एक काली स्कॉर्पियो आकर प्रियंका गांधी के घर पर आकर रुकी. उस वक़्त उनके कार्यालय में बैठक चल रही थी. उनका एक सहयोगी बाहर आकर स्कॉर्पियो से उतरे लोगों से सवाल किया कि वे क्या चाहते हैं.

कार से उतरे लोगों में दो पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल था. उन्होंने कहा कि वे प्रियंका गांधी के साथ एक फोटो खिंचवाना चाहते हैं. प्रियंका गांधी के कार्यालय के कर्मचारियों ने जब वहां तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) से पूछा कि ये लोग भीतर कैसे आ गए, तो जवाब मिला कि आवास की सुरक्षा का जिम्मा दिल्ली पुलिस का है. इस पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया.

राज्यसभा में भी पास हुआ SPG संशोधन बिल, अमित शाह ने की विपक्ष की बोलती बंद

अब भी कायम है लालू यादव का जलवा, 11वीं बार निर्विरोध चुने गए राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष

दिल्ली की विधानसभा में पास हुआ ऐतिहासिक बिल, केजरीवाल बोले- अब युवा रोज़गार मांगेंगे नहीं, बल्कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -