खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे भक्तों की कार ट्रक में घुसी, 2 सगे भाइयों समेत 4 की मौत
खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे भक्तों की कार ट्रक में घुसी, 2 सगे भाइयों समेत 4 की मौत
Share:

टोंक: राजस्थान में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, जहां रफ्तार के कहर से हर दूसरे दिन कितनी ही जिंदगियां काल के गाल में समा रही है. ताजा मामला जयपुर-कोटा हाईवे पर सामने आया है, जहां एक खड़े कंटेनर में वैन घुसने के कारण दर्दनाक हादसा हो गया, जिसके बाद वैन में सवार ड्राइवर सहित 4 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. रिपोर्ट के अनुसार, सभी मृतक खाटूश्याम दरबार मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे थे, जहां गुरुवार सुबह लगभग 4 बजे टोंक जिले के घाड़ इलाके के पास दुर्घटना हो गई. अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है, मगर पता चला है कि वैन ड्राइवर को झपकी आने से वह ट्रक में जा घुसी थी.

वहीं, घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और आस-पास से गुजर रहे लोगों ने भारी मशक्कत के बाद फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला. बता दें कि मृतकों में एक दंपति भी शामिल है. वहीं घटना की जानकारी के अनुसार, टोंक जिले के देवली से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग पर देवड़ावास मोड़ के पास वैन ने अपना नियंत्रण खो दिया और वहां खड़े एक कंटेनर में जा घुसी, जिससे वैन वहीं चकनाचूर हो गई.

हादसे में देवली के श्याम नगर के रहने वाले मनीष शर्मा (45), ईशु शर्मा (40) पत्नी मनीष शर्मा, अमित शर्मा (40) और अजमेर के नसीराबाद के रामसर थाना के रहने वाले वैन चालक रवि (26) की मौत हो गई. मृतक मनीष और अमित दोनों सगे भाई थे और ईशु शर्मा, मनीष की पत्नी थी. इसके साथ ही हादसे में मनीष की बेटी दीपाली (22), अंशुल जैन (27), और निक्की उर्फ निकेश (35) घायल हो गए है, जिनका फिलहाल उपचार चल रहा है.

कैसे होगी अडानी-हिंडनबर्ग मामले की जांच ? सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगी फैसला

'भारत हिन्दू राष्ट्र बना, तो भी हमें कोई नहीं मारेगा..', कांग्रेस MLA साफिया जुबेर बोलीं- हम राम कृष्ण के वंशज

त्रिपुरा-नागालैंड में भाजपा गठबंधन को स्पष्ट बहुमत, मेघालय में भी बन सकती है सरकार का हिस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -