दर्दनाक हादसा! बाइक से टकराई कार, कारोबारी के साथ महिला की भी गई जान
दर्दनाक हादसा! बाइक से टकराई कार, कारोबारी के साथ महिला की भी गई जान
Share:

भोपाल: बृहस्पतिवार को भोपाल-इंदौर मार्ग में एक सड़क दुर्घटना में व्यापारी एवं महिला की दर्दनाक मौत हो गई। व्यापारी एवं महिला मोटरसाइकिल से भोपाल से सीहोर जा रहे थे इसी के चलते एक तेज गति कार ने उन्हें टक्कर मार दी दुर्घटना में दोनों की जान चली गई। दुर्घटना खजूरी सड़क थाना क्षेत्र सोनम पटेल ढाबे के समीप की है। 

वही पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, भोपाल-इंदौर मार्ग पर सोनम पटेल ढाबे के समक्ष मोटरसाइकिल में बैठे एक शख्स एवं महिला को तेज गति कार ने टक्कर मार दी है। दुर्घटना में बाइक सवार तथा पीछे बैठी महिला गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं। वहीं अपराधी कार चालक वाहन छोड़कर मौके से भाग गया है। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा एंबुलेंस की सहायता से चोटिल व्यक्तियों को हमीदिया हॉस्पिटल भेज दिया। उपचार के चलते दोनों ने दम तोड़ दिया। 

इसके साथ ही पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर महिला के फ़ोन से घरवालों से संपर्क किया। मृतका का नाम प्रतिभा पिता शंकरलाल मेहरा (38 वर्षीय) निवासी कारगिल कालोनी बताया गया। घरवालों से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, प्रतिभा एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका थी। वहीं दुर्घटना में मृत शख्स की पहचान उसके मोबाइल पर आए कॉल से हुई। शख्स का नाम फैमिद पिता अब्दुल मजीद (45 वर्षीय) निवासी 4 इमली पता चला है। वह कैटरिंग का व्यापार करता था। महिला और मृत शख्स दोनों के ही घरवालों को ये नहीं पता कि वे दोनों कहां जाने के लिए निकले थे। वही शव पोस्टमार्टम के बाद घरवालों को सौंप दिए गए हैं। 
 

वर्ल्ड कप: अंतिम ओवर में 8 रन नहीं बचा सकीं झूलन गोस्वामी, ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हराया

भारत में बड़े निवेश का ऐलान कर सकते हैं जापान के PM किशिदा, पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

ट्रैन से यात्रा करने वालों के लिए बड़ी खबर, IRCTC ने बदले टिकट बुकिंग के नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -