चंबल नदी में गिरी बारात ले जा रही कार, दूल्हे समेत 9 लोगों की गई जान
चंबल नदी में गिरी बारात ले जा रही कार, दूल्हे समेत 9 लोगों की गई जान
Share:

कोटा: राजस्थान के कोटा के नयापुरा थाना इलाके मौजूद चंबल की छोटी पुलिया पर देर रात शादी कार्यक्रम से लौट रही एक कार नदी में गिर गई. इसमें दूल्हे समेत 9 व्यक्तियों की जान जा चुकी है. प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, ये बारात चौथ का बरवाड़ा इलाके से कोटा में आई थी, जो देर रात वापस लौट रही थी. इसमें दूल्हा समेत 9 व्यक्ति सवार थे.  

वही 9 लोगों की मौत की पुष्टि की जा चुकी है जबकि एक शख्स गंभीर तौर पर चोटिल हुआ है. इतनी बड़ी दुर्घटना की तहरीर प्राप्त होते ही जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गया तथा रेस्क्यू टीम की मदद से कार को बाहर निकाला गया. मौके पर भारी पुलिस एवं व्यक्तियों की भीड़ जमा हो गई है. दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही आला अफसर, पुलिस प्रशासन तथा जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गया है.

दूसरी तरफ लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने इस गंभीर दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है. लोकसभा अध्यक्ष बिरला ने कहा कई व्यक्तियों का असामयिक निधन हृदय विदारक है, उनके परिवार वालों के प्रति मेरी संवेदनाएं. बता दें कि हाल ही में गाजियाबाद में भी ऐसी ही दिल दहला देने वाली दुर्घटना ही थी. इस दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई. दरअसल, इंदिरापुरम थाना इलाके में रात लगभग 1 बजे वसुंधरा-इंदिरापुरम कनावनी पुलिया पर तेज़ गति कार हिंडन नहर में गिर गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन के जरिए नहर से कार निकाली. दुर्घटना में कार सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई.

पुजारा-रहाणे की छुट्टी, रोहित को कमान, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान

IOC Session 2023 In India: भारत को मिली ओलंपिक समिति सेशन की मेजबानी, PM मोदी ने जताई ख़ुशी

सबसे ताकतवर तूफान के बीच पायलेट ने किया कमाल, VIDEO ने जीता भारतीयों का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -