छोटे भाई की गर्लफ्रेंड से शादी की है कनाडा के पीएम ने
छोटे भाई की गर्लफ्रेंड से शादी की है कनाडा के पीएम ने
Share:

कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो इन दिनों अपने परिवार के साथ एक हफ्ते के भारत दौरे पर ,पत्नी सोफी और तीन बच्चें एक बेहद खूबसूरत और खुशहाल परिवार है मगर पीएम और उनकी पत्नी सोफी जीतने खूबसूरत है उतनी ही खूबसूरत उनकी लव स्टोरी भी है. दरअसल जानकारी के मुताबिक सोफी पीएम जस्टिन ट्रुडो के छोटे भाई माइकल ट्रुडो की गर्लफ्रेंड थीं, दोनों एक ही क्लास में पढ़ते थे और साथ स्कूल भी जाया करते थे. एक इंटरव्यू के दौरान सोफी ने बताया कि साल 1998 में हिमस्खलन की चपेट में आने से माइकल ट्रूंडो की मौत हो गई थी.

हालांकि सोफी और ट्रूडो दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे लेकिन उसके बाद 2003 में दोनों की चैरिटी शो में दोबारा मुलाकात हुई, जिसमें सोफी चैरिटी फंक्शन की होस्ट थीं, सोफी ने आगे बताया कि मुलाकात के बाद दोनों के बीच इमोशनल और फीजिकल जुड़ाव था. सोफी ने बताया कि इसके बाद उसने जस्टिन को मेल किया लेकिन इस पर उनका कोई जवाब नहीं आया.

तीन महीने बाद दोनों फिर से आमने-सामने आ गए, इस बार सोफी ने नंबर देने से इनकार कर दिया, बाद में जस्टिन ने सोफी का नंबर पता किया और डिनर पर बुलाकर शादी के लिए प्रपोज किया, दोनों ने एक दुसरे को काफी दिनों तक डेट किया और 2004 में इंगेजमेंट की और 2005 में शादी कर ली. साल 2015 में जस्टिन ट्रूडो कनाडा के प्रधानमंत्री बने.

कनाडा के प्रधानमंत्री को भाव क्यों नहीं दे रहा भारत?

उसे देखते ही कनाडा के प्रधानमंत्री के मुँह से निकला 'बेहद खूबसूरत'

कनाडाई PM जस्टिन त्रूदो का पूरा कार्यक्रम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -