AI टेक्नोलॉजी के साथ आ रहे है फोन के कैमरा

स्मार्टफोन खरीदने समय अधिकतर यूजर्स फोन के कैमरा को प्राथमिकता देते हैं. अगर हम कैमरा फोन की बात करें तो इस सेगमेंट में ओप्पो और वीवो दो फोन अन्य कंपनियों से थोड़े आगे नजर आते हैं. आइये जानते हैं वीवो V9 और ओप्पो F7 के कैमरा और अन्य कैमरा फोन के बारें में.     

वीवो V9 में फोन में यूजर्स को वर्टीकल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. फोन के कैमरा को खास बनाता है इसका 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा. फोन के रियर कैमरा में यूजर्स एआई तकनीक का उपयोग भी कर सकते हैं. वीवो V9 में यूजर्स एचडीआर मोड पर भी काम कर सकते हैं जबकि फ्रंट कैमरा में 24 मेगापिक्सल का सेंसर भी लगा है. स्मार्ट फोन में 4 जीबी की रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज भी मिलती है. फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें बेहतर बैटरी बैकअप के लिए 3260 एमएएच की बैटरी दी गई है. 

वीवो के साथ ओप्पो भी कैमरा फोन सेगमेंट में बहुत आगे नजर आ रह है. ओप्पो F7 फोन में 25 मेगापिक्सल का सोनी IMX576 सेंसर फ्रंट कैमरा है. फोन के रियर पर AI टेक्नोलॉजी के साथ 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें बेहतर बैटरी बैकअप के लिए 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है. 

ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हुआ sharp का यह स्मार्टफोन

जानिए कब लॉन्च होगा galaxy note 9, लीक हुई जानकारी

फेसबुक ने किया अब तक का सबसे बड़ा फेरबदल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -