दिल्ली में धड़ल्ले से चल रहा था जिस्मफरोशी का व्यवसाय, इस तरह हुआ भंडाफोड़
दिल्ली में धड़ल्ले से चल रहा था जिस्मफरोशी का व्यवसाय, इस तरह हुआ भंडाफोड़
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा से जिस्मफरोशी के इलज़ाम में दो उज्बेकिस्तान की युवतियों सहित 3 को हिरासत में लिया जा चुका है। 24 और 28 वर्ष की दो विदेशी युवतियों के अतिरिक्त तीसरा आरोपी कैब चालक बतया जा रहा है। जिसकी पहचान जहांगीरपुरी निवासी पूरन सिंह (47) के रूप की जान चुकी है.  पूरन विदेशी लड़कियों से 2-2 हजार रुपये कमीशन लेकर उनको ग्राहकों को खुश करके के लिए छोड़ देता था। विदेशी युवतियां भी ग्राहकों से 20 से 25 हजार रुपये चार्ज करती थी। पुलिस को केस में कई अन्य अपराधियों की अब भी तलाश है। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। जांच के बीच पुलिस को पता चला है कि विदेशी युवतियां वीजा ख़त्म होने के उपरांत भी भारत में अवैध रूप से रह रही थीं।

जहां इस बात का पता चला है कि अपराध शाखा की पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने कहा है कि उनकी टीम को जानकारी मिली थी कि कुछ विदेशी लड़कियां  इंडिया में वीजा खत्म होने के उपरांत भी अवैध रूप से रुककर सेक्स रैकेट को आगे बढ़ा रही थीं। मोनू नामक एजेंट ग्राहकों को आवश्यकता के हिसाब से विदेशी लड़कियां उपलब्ध कराते है। पुलिस की टीम ने नकली ग्राहक  की सहायता से मोनू से 3 से 4 लड़कियां सप्लाई करने की बात बोली । उसने एक लड़की के लिए 20 से 25 हजार रुपये की डिमांड की। बातचीत होने के बाद सेक्टर-15, रोहिणी में लड़कियों को बुलाया गया। इसके बाद एक कैब में 2 लड़कियां वहां आ गई। दोनों विदेशी युवती थीं। नकली ग्राहक ने उनसे बातचीत की और सौदा 20000 रुपये में तय कर लिया गया। जिसके उपरांत  ग्राहक के इशारे पर दोनों युवतियों और कैब चालक पूरन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ के दौरान दोनों युवतियों  ने कहा कि वह टूरिस्ट वीजा पर भारत रहने के लिए आई थी। अपने खर्चे पूरे करने के लिए दोनों ने जिस्मफरोशी का धंधा कर रही थी। पूरन ने बताया कि वह 4-5 माह पूव रमेश नामक एक दलाल के संपर्क में आया था। उसके कहने पर ही उसने लड़कियों को ग्राहकों के पास छोड़ना शुरू किया जा चुका है। लड़कियां उसे एक लड़की के हिसाब से 2-2 हजार कमीशन देती थीं। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पू्छताछ कर मामले की छानबीन करने का काम कर रहे है।

गया में नक्सलियों का तांडव, 4 लोगों को फांसी पर लटकाकर घर में फोड़ा बम

कलयुगी लड़की ने किया पिता और बेटी के रिश्ते को तार-तार, अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट

बिहार में बेरहमी से पत्रकार को उतारा गया मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -