गोली गलती से चली या फिर हुआ गुनाह, मकान मालिक की रिवाल्वर से गई प्रॉपर्टी डीलर की जान

कंझावला क्षेत्र में शुक्रवार रात्रि मकान मालिक की लाइसेंसी रिवाल्वर की गोली लगने से एक प्रॉपर्टी डीलर की मौके पर ही जान चली गई। घटनास्थल का मुआयना और मकान मालिक से पूछताछ के उपरांत पुलिस ने कत्ल का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को शक है कि साजिश के अंतर्गत उसका कत्ल किया गया है। जबकि मकान मालिक ने कहा है कि दुर्घनावश चली गोली प्रॉपर्टी डीलर को जाकर लगी है। पुलिस केस की छानबीन कर करवाई में जुटी है। 

मृतक की शिनाख्त जोधपुर राजस्थान निवासी राजेश सिसोदिया (30) के रूप में की जा चुकी है। वह 3 4 परिचितों के साथ सालासर सुपर मार्केट कंझावला में किराए के मकान में जीवन बिता रहा था और प्रॉपर्टी डीलिंग और फाइनेंस का कार्य करता था। शुक्रवार रात पुलिस को राजेश को गोली लगने की सूचना मिली। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल ओर पहुंची। जहां पहली मंजिल पर राजेश का शव पड़ा था। उसके सीने पर गोली लगी थी। 

घटना स्थल पर पुलिस को मकान मालिक संजीत सहरावत मिला। जिसने पुलिस को कहा है कि वह राजेश के साथ पहली मंजिल पर शराब पी रहा था। राजेश उसकी लाइसेंसी पिस्टल लेकर कार्रवाई करने लगा। इसी बीच गोली चल गई और उसके सीने पर जा लगी। छानबीन के बीच पुलिस को संजीत का बयान संदिग्ध लगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कत्ल का  केस  दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारियों का बोलना है कि राजेश के साथ रहने वाले अन्य लोगों से पूछताछ अब भी चल रही है। अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

सीबीआई ने बैंक के साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में एक निजी कंपनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की

10 लाख रुपए लेकर तस्करों को भगाने का आरोप, अपनी ही अधिकारी को नहीं पकड़ पा रही राजस्थान पुलिस

यूपी: आजमगढ़ में धारदार हथियारों से दंपती की हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -