बरसाती रपटे में बहते-बहते बची बुलेरो, लोगों ने कूद कर बचाई जान
बरसाती रपटे में बहते-बहते बची बुलेरो, लोगों ने कूद कर बचाई जान
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के नवेगांव इलाके में बरसाती रपटे को पार करते वक़्त एक बोलेरो वाहन बहते-बहते बचा। बोलेरो के बहाने से हंगामा मच गया, बोलेरे में सवार व्यक्तियों ने किसी प्रकार कूद कर अपनी जान बचाई, जिससे बड़ी दुर्घटना होने से टल गई।

दरअसल, दुर्घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। बैतूल के बोरदेही से एक बुलेरो में यात्री सवार होकर छिंदवाड़ा की तरफ आ रहे थे। वाहन जब नवेगांव से गुजर रहा था तभी तेज वर्षा के चलते उफान पर आई नदी को पार करते समय बहने लगा। घाट उमरी के समीप के बरसाती रपटे में वाहन को बहता देख ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों की तत्परता के चलते बुलेरो को बहने से बचाया गया। बुलेरो में सवार अरुण यादव एवं 2 अन्य को सुरक्षित बाहर निकाला गया। दुर्घटना की खबर पर थाना प्रभारी अभिषेक उपाध्याय दलबल समेत मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों की सूझबूझ की प्रशंसा की।

वही दुर्घटना के बाद काफी देर तक बोलेरो पानी में खड़ी रही, बाद में इसे क्रेन की सहायता से ग्रामीणों ने बाहर निकाला। लंबे वक़्त से इस रपटे को ऊंचा करने की मांग की जा रही है, फिर भी ग्रामीणों की दिक्कत पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा।

इस राज्य में लागू हुई नई शिक्षा नीति, होंगे ये बड़े बदलाव

PM मोदी की मौजूदगी में ही CM हेमंत सोरेन ने कह डाली ये बड़ी बात

झारखंड में हुआ 16,000 करोड़ परियोजनाओं का लोकार्पण, PM मोदी बोले- 'बाबा के भक्तों को होगी सहुलियत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -