ससुराल में एंट्री करते ही दुल्हन करती थी ‘कांड’, चौंकाने वाला है मामला

ससुराल में एंट्री करते ही दुल्हन करती थी ‘कांड’, चौंकाने वाला है मामला
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां बॉलीवुड फिल्म ‘डॉली की डोली’ की तर्ज पर दुल्हन अपनी नई-नई ससुराल से सब कुछ साफ कर ले गई. उसने इस घटना को अंजाम अपने कथित भाई के साथ दिया जो वास्तविकता में उसका प्रेमी है. पुलिस ने अपराधी दुल्हन और उसके प्रेमी सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस खुलासे में मालूम हुआ कि ऐसी वारदातों को अंजाम देना ही उनका धंधा है. कानपुर DCP विजय ढुल ने बताया कि अपराधी दुल्हन अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले लोगों को शादी का झांसा देकर उन्हें फंसाते थे. उनसे शादी करके वह अपने प्रेमी एवं साथियों की सहायता से ससुराल वालों को बेहोश कर घर में रखा सामान साफ कर फरार हो जाते थे. 

पुलिस सभी अपराधियों से पूछताछ कर रही है, साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि क्या यह सब शुरू करने से पहले गैंग ने फिल्म ‘डॉली की डोली’ देखकर प्लान बनाया था. लुटेरी दुल्हन एवं उसके गिरोह का ताजा शिकार कानपुर के ककवन निवासी देवेश सिंह हुआ. देवेश की 10 वर्ष पश्चात् शादी हुई थी. शादी के एक वर्ष पश्चात् ही उसकी पत्नी की मौत हो गई. उसके बाद से वो अकेले रह रहा था. ऐसे में उसने दूसरी शादी करने की सोची. उसने यह बात अपने दोस्त को बताई. उसके दोस्त ने उसकी मुलाकात दीपक एवं रजनीश से कराई. उन्होंने 70 हजार में देवेश की शादी करवाने का वादा किया. वही कुछ दिन पश्चात् दोनो ने मुस्कान नाम की युवती से मंदिर में देवेश की शादी करवा दी. शादी के पश्चात् मुस्कान अपने कथित भाई राजकुमार के साथ ससुराल आ गई. वहां दो दिन तक शादी की रस्में निभाई गईं. 

तत्पश्चात, रात को आभूषण, नगदी लेकर मुस्कान और राजकुमार फरार हो गए. सुबह जब वह और उसके परिजन सो कर उठे तो घर में मुस्कान और राजकुमार दिखाई नहीं दिए. उन्होंने घर में देखा कि वहां रखा कीमती सामान, नगदी एवं आभूषण गायब है. उन्हें समझते देर नहीं लगी कि वह लुट चुके हैं. देवेश ने इसकी खबर पुलिस को दी और मुकदमा लिखवाया. बुधवार को पुलिस ने मुस्कान, राजकुमार, दीपक एवं रजनीश को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी करने पर पता चला की यह पूरा गिरोह ऐसे लोगों को ढूंढता था जिनकी शादी नही हुई है या विधुर है. फिर मुस्कान से शादी करा कर राजकुमार को भाई बनाकर साथ भेज देते थे जबकि राजकुमार मुस्कान का प्रेमी था.

बंगाल में गवर्नर भी सुरक्षित नहीं..! आनंद बोस बोले- पुलिस की मौजूदगी में मुझे खतरा, CM ममता भी नहीं कर रहीं कार्रवाई

मीडिया की आज़ादी ? तेलंगाना में बिजली कटौती की खबरें दिखाने वाली महिला पत्रकार पर FIR, लोकतंत्र बचाने के दावे पर उठे सवाल

NEET पर सियासत ! प्रियंका गांधी ने पोस्ट किया जिस छात्रा का वीडियो, हाई कोर्ट में उसके डॉक्यूमेंट ही निकले फर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -