उड़ते प्लेन में महिला ने की ऐसी हरकत कि खतरे में पड़ी यात्रियों की जान, हुआ ये हाल
उड़ते प्लेन में महिला ने की ऐसी हरकत कि खतरे में पड़ी यात्रियों की जान, हुआ ये हाल
Share:

दुनिया भर से आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते है वही सभी जानते है कि विमान के उड़ान भरने से पहले सुरक्षा से जुड़े सभी निर्देशों से अवगत कराया जाता है, मगर इसके पश्चात् भी कुछ यात्री ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिससे एक दो नहीं, बल्कि सभी लोगों की जान संकट में पड़ जाए। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिकन एयरलाइन्स के एक विमान में, जहां उड़ते विमान में महिला पैसेंजर ने ऐसी हरकत कर दी कि क्रू मेंबर्स ने उसे टेप से सीट पर बांध दिया। इस पुरे मामले का वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। 

वही ये मामला 6 जुलाई का बताया जा रहा है, जब टेक्सास से नॉर्थ कैलिफोर्निया जा रहे विमान में महिला यात्री द्वारा अजीब बर्ताव किया गया। महिला यात्री ने उड़ते विमान में बोर्डिंग दरवाजा खोलने की कोशिश की। इतना ही नहीं रोकने पर वह आक्रामक हो गई तथा जिसकी वजह से कई फ्लाइट अटेंडेंट को चोट भी आई। 

प्राप्त रिपार्ट के मुताबिक, महिला यात्री के इस बर्ताव को देख झट से क्रू मेंबर्स ने एक्शन लिया तथा महिला को ऐसे बेबस किया कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ये वीडियो 11 जुलाई को ब्रेकिंग एविएशन न्यूज एंड वीडियो नाम के ट्विटर पेज से साझा किया गया। वीडियो के कैप्शन में कहा गया है कि अमेरिकन एयरलाइन्स की महिला पैसेंजर ने उड़ान के बीच प्लेन का गति खोलने का प्रयास किया, तो उनको टेप से सीट से बांध दिया गया। 35 सेकंड की वीडियो क्लिप में महिला के चीखने की आवाज सुनाई दे रही है, जो प्लेन की सीट से टेप से बंधी हुई हैं।

यूएन सीबीडी ने प्रकृति के प्रबंधन के लिए नया वैश्विक जैव विविधता ढांचा किया जारी

क्रिकेटर यशपाल शर्मा का निधन, 1983 के विश्व कप में मचाया था धमाल

रिपब्लिकन वोटिंग कानून को अवरुद्ध करने के लिए टेक्सास के डेमोक्रेट राज्य से हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -